Home UP News Prayagraj Violence: अब बिजली विभाग ने उपद्रवियों पर कसा शिकंजा, कनेक्शन काटने...

Prayagraj Violence: अब बिजली विभाग ने उपद्रवियों पर कसा शिकंजा, कनेक्शन काटने के साथ कुर्की की भी तैयारी

Prayagraj Violence electricity department

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जनपद में जुमे की नमाज के बाद अटाला में हुई पत्थबाजी और आगजनी (Violence) के मामले में सभी विभागों ने अपने-अपने तरीके से उपद्रवियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अब बिजली विभाग (Electricity Department) ने यहां के 500 से अधिक बकाएदारों को नोटिस जारी कर उनसे बकाए का जल्द भुगतान करने को कहा है। बकाया भुगतान न होने पर बिजली काटने के साथ ही कुर्की की कार्रवाई की भी चेतावनी दी गई है।

अटाला क्षेत्र में 500 से अधिक बकाएदारों को नोटिस

मिली जानकारी के अनुसार, अटाला क्षेत्र में 500 से अधिक बकाएदारों को नोटिस जारी किया गया है। इनमें 313 उपभोक्ताओं पर 50 हजार रुपये से अधिक का बिजली बिल बकाया है। वहीं, करीब 200 लोग 50 हजार रुपये से नीचे के बकाएदार हैं।

Also Read: ग्रेटर नोएडा के पब में तैयार हो रहे थे चीनी स्लीपर सेल, पुलिस की छापेमारी से पहले 20 विदेशी युवक व 12 विदेशी लड़कियां फरार

इन बकाएदारों के घर कर्मचारियों के माध्यम से नोटिस पहुंचा दिया गया। इनमें बड़े बकाएदारों को पहले भी नोटिस दिया गया था। बिजली विभाग की तरफ से कहा गया है कि भुगतान जल्द नहीं किया गया तो लाइन काटने के साथ ही राजस्व टीम के साथ मिलकर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि बीजेपी की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के बाद उनपर पर कार्रवाई की मांग को लेकर अटाला और आसपास के इलाकों में बीते शुक्रवार को भारी संख्या में एकत्र लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

Also Read: म्यामांर से आकर अलीगढ़ की मस्जिद में इमाम बन गया था रोहिंग्या खलीक अहमद, UP ATS ने किया गिरफ्तार, फर्जी निकले पहचान पत्र

इस दौरान भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश कर रहे पुलिस प्रशासन के लोगों पर पत्थरबाजी की गई। मामले में कुल 92 पत्थरबाजों को जेल भेजा जा चुका है। वहीं इस घटना के कथित मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के मकान को रविवार 12 जून को पीडीए द्वारा बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया था।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange