कुशीनगर: फेसबुक पर पाक के समर्थन में डाली पोस्ट, सपा कार्यकर्ता नजीरुल्लाह गिरफ्तार

0
8

पुलवामा हमले के बाद जहाँ एक ओर पूरे देश में पाकिस्तान की निंदा हो रही है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक युवाओं का गुस्सा देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी एक ऐसा वर्ग भी है जो देशविरोधी गतिविधियों से बाज नहीं आ रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से आ रहा है. जहाँ एक कथित समाजवादी कार्यकर्ता ने फेसबुक पर पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट की. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


यह पूरा मामला कुशीनगर के सेवरही का है. जहाँ निवासी एस.के नाजीरुल्लाह ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर में ‘आई स्टैंड विद पाकिस्तान आर्मी’ का पोस्ट डाला. जैसे ही पोस्ट दूसरे यूजर्स ने देखा तो इसकी निंदा करते हुए शेयर करने लगे. शुक्रवार को एक ट्विटर यूजर @abhishekkumrr (अभिषेक कुमार) ने आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट लेकर यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि “देश में युद्ध का माहौल मे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एस के नजीरुल्लाह ने फेसबुक पर लगाया ” I Stand With Pakistan Army ” का प्रोफाईल फोटो. ऐसे लोगो की पहचान आवश्यक है और इनकी जगह जेल है”.


https://twitter.com/abhishekkumrr/status/1101412259002081281

अभिषेक की इस शिकायत पर कुशीनगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बिना किसी देरी किये आरोपी नजीरुल्लाह को उसके घर से गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में देवरिया जेल भेज दिया है. आरोपी का मोबाइल कब्जे में लेकर सर्विलांस जांच के लिए भेज दिया गया है.


वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी नजीरुल्लाह ने बताया कि उससे गलती से ये पोस्ट हो गया था, वह सभी से अपने इस कार्य के लिए माफ़ी मांगता है. भविष्य में कभी ऐसा कोई कार्य नहीं करेंगा.


Also Read: देवरिया: शहीदों पर शिक्षक ने की अभद्र टिप्पणी, आरोपी जाकिर हुसैन गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here