मोदी को फिर से PM बनाने के लिए 15000 किमी की बाइक यात्रा पर निकलीं चेन्नई की यह महिला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए मोदी सरकार और भाजपा के प्रचार के लिए चेन्नई से निकली राजलक्ष्मी मंदा गुरुवार को लखनऊ से सीतापुर पड़ाव की प्रस्थान कर गईं. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल और प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने राजलक्ष्मी को शुभकानाओं सहित रवाना किया.


इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि राजलक्ष्मी की बुलेट से यह यात्रा दर्शाती है कि युवाओं में, महिलाओं में मोदी के प्रति कितना उत्साह है. स्वचेतना के माध्यम से लोग स्वयं आगे बढ़कर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री को दोबारा देश की बागडोर सौंपने के लिए प्रचार पर निकल पड़े हैं. बंसल ने कहा कि राजलक्ष्मी की यात्रा दर्शाती है कि दक्षिण भारत में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में कमल खिलेगा.


राजलक्ष्मी मंदा चेन्नई से 10 हजार किलोमीटर की यात्रा तय करके बुधवार को लखनऊ पहुंची हैं. राजलक्ष्मी मंदा तमिलनाडु के चेन्नई की रहने वाली हैं. वे दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए देशवासियों से अपील करने निकली हैं. उनकी यह यात्रा चेन्नई से लेकर दिल्ली तक लगभग 15225 किलोमीटर की होगी. उन्होंने बताया कि उनकी यात्रा चेन्नई से प्रारम्भ होकर 8 राज्यों तक जाएगी. उनकी यह यात्रा 156 जिलों से होकर गुजरेगी, जो 56 दिनों में पूरी होगी.


उनकी टीम में उनके आलावा मदन कुमार, जे. रवीन्द्र सहित 25 लोग शामिल हैं. राजलक्ष्मी कमर में बेल्ट बांधकर लोडर ट्रक खींचने का कारनामा कर चुकी हैं. इसके लिए गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में उनका नाम दर्ज है.


Also Read: मुलायम होते देश के प्रधानमंत्री, वो तो रामगोपाल ने पूरा प्लान फेल कर दिया: शिवपाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here