डांस इंडिया डांस के विनर और कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

बॉलीवुड: डांस इंडिया डांस सीजन- 1 के Winner, मशहूर कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ है. सलमान युसूफ पर एक महिला कोरियोग्राफर ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई है. आरोप है कि सलमान ने इस महिला कोरियोग्राफर को लंदन में एक शो करने के लिए मिलने बुलाया था. जहां उन्होंने कार में उस महिला कोरियोग्राफर के साथ छेड़खानी की. सलमान युसूफ के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


महिला कोरियोग्राफर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सलमान ने उन्हें एक इवेंट में परफॉर्म करने के नाम पर ओशिवारा में बुलाया था. हमें बताया गया कि हमें दुबई में एक शो के दौरान परफॉर्म करना है, हमाऱे साथ डांसर की टीम भी जाने वाली थी. सारी बात खत्म होने के सलमान ने उन्हें ड्रॉप करने के लिए कहा. शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसके बाद कार में सलमान युसूफ ने उनके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी और वो वहां से किसी तरह से निकलकर घर चली गई. महिला डांसर ने यह भी बताया कि उस वक्त उसका पासपोर्ट सलमान के पास रह गया था और जब मैने दुबई का शो करने से मना किया तो सलमान उन्हें धमकी देने लगे.


देखिये ANI द्वारा की गई ट्वीट पोस्ट…



Image result for salman yusuf khan

Also Read: मिया खलीफा का ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखा सेक्सी अवतार, बोल्डनेस देख फैंस ने की कमेंट की बौझार


बता दें कि डांसर कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान डांस इंडिया डांस सीजन – 1 के विनर रह चुके हैं. इसके बाज सलमान ABCD, ABCD 2, लव यू फैमिली जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सलमान यूयुफ कई रिएलिटी शो में काम कर चुके हैं.


Also Read: शमा सिकंदर ने अपनी शर्ट के बटन खोलकर दिखाई क्लीवेज, फैंस के उड़े होश!


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here