ड्रग फ्री इंडिया अभियान के समर्थन में बोले संजय दत्त – न ड्रग्स लूंगा न लेने दूंगा

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के रियल ख़लनायक संजय दत्त उर्फ़ संजू बाबा जो पहले सबसे ज्यादा नशे की गिरफ्त में थे इन दिनों ड्रग्स के खिलाफ युवाओं को जागरूक कर रहे हैं. संजय दत्त बिलकुल नहीं चाहते की देश का कोई भी युवा अब नशे की गिरफ्त में आये. इसी वजह से उन्होंने नशा विरोधी अभियान का समर्थन किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के ड्रग फ्री इंडिया अभियान का समर्थन किया है. संजय दत्त ने अभियान का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं.


वायरल वीडियो में संजू बाबा बोले वो न ही ड्रग्स करेंगे और न ही करने देंगे, वीडियो में संजय दत्त ने ये कबूल किया की उन्होंने समय रहते किसी की नहीं सुनी जिस वजह से उनका काफी समय बर्बाद हो गया. इस वीडियो में संजय दत्त ने अपने दिल की भी नहीं सुनी अपने जीवन के अनुभव से संजय दत्त ने कहा हर एक उस इंसान की मत सुनों तो ड्रग्स के लिए बोलता हो. जो बोले पार्टी में तो चलता है मत सुनो, पहली करने से कुछ नहीं होता मत सुनो, एक बार करने से कुछ नहीं होता मत सुनो.


देखिये संजय दत्त की ड्रग फ्री इंडिया अभियान पर वीडियो पोस्ट…


https://www.instagram.com/p/Bt-6GDuDhMR/?utm_source=ig_embed


https://www.instagram.com/p/Btsqp50Hk4A/?utm_source=ig_embed

Image result for sanjay dutt drugs say no

Also Read: सुरभि चंदना के फैंस के लिए खुशखबरी, इस शो से करेंगी TV पर वापसी


संजय दत्त का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया संजय दत्त के सेक्सी वीडियो काफी सहारा जा रहा हैं. इससे पहले भी संजय दत्त ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान में अपना समर्थन दिया था. वहीं संजय दत्त अपने जीवन में ड्रग्स का संघर्ष झेल चुके हैं. उनकी बायोपिक संजू में उनके ड्रग्स की लत को दर्शाया गया है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने किया है.


Also Read: OMG: मिया खलीफा ने इस पोस्ट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here