बदला’ में तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर मूवी का Trailer

0
12

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बादल’ का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरा है. ‘बदला’ मर्डर मिस्ट्री है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन की है. अमिताभ बच्चन ‘बदला’ में वकील का रोल निभा रहे हैं. अमिताभ बच्चन इससे पहले ‘पिंक’ में भी वकील बने थे, और उस फिल्म में भी उन्हें तापसी पन्नू और उनकी सहेलियों को बचाना था. लेकिन ‘बदला’ का ट्रेलर वाकई दिलचस्पी पैदा करता है.


Also Read: Video: कपिल शर्मा के फैन ने दीवानगी में पार कर दी सारी हदें, रणवीर-आलिया देखकर हुए हैरान


‘बदला की कहानी आन्ट्रेप्रेन्योर नैना की है जो खुद को अपने प्रेमी के डैडबॉडी के साथ होटल रूम में लॉक्ड पाती है. नैना खुद को बचाने के लिए प्रतिष्ठित वकील बादल गुप्ता अमिताभ बच्चन को हायर करती है और दोनों हकीकत जानने के लिए एक साथ काम करते हैं. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो’ की रीमेक है. फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है.



स्पैनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएम्पो पर है आधारित

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला के प्रोड्यूसरों में गौरी खान, सुनीर खेत्रपाल और अक्षय पुरी शामिल हैं. बदला की टैगलाइन काफी दिलचस्प हैः माफ कर देना हर बार सही नहीं होता. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है और स्पैनिश फिल्म होने की वजह से उम्मीदें बढ़ जाती हैं. वैसे भी अमिताभ बच्चन ‘बदला’ के ट्रेलर में कमाल अंदाज में नजर आ रहे हैं, और उनका अंदाज कुछ ऐसा है जो पहले नहीं देखा गया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here