शिवपाल यादव की PM मोदी से अपील, एक फौजी के बदले 10 आतंकियों के सिर लाइए

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए आत्मघाती हमले से पूरा देश आहत है साथ ही आतंकियों के खिलाफ आक्रोश भी। आतंकियों की इस कायराना हरकत पर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना पक्ष रख रही हैं। एक तरफ कांग्रेस की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो सेना को लापरवाह बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है उन्हें एक फौजी के बदले 10 आतंकियों के सिर लाना चाहिए।


अपना वादा पूरा करें पीएम मोदी

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि एक के बदले 10 सिर का वादा पूरा हो, तब ही साबित होगा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय सेना को पूरी छूट देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि मोदी अपना वादा पूरा करके दिखाएं।


Also Read: पुलवामा हमले पर पूर्व कांग्रेस सासंद बेगम नूरबानों का विवादित बयान, बोलीं- लापरवाह है फौज


बता दें कि गुरुवार को पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है। आतंकी घटना के विरोध में शुक्रवार को जम्मू में जगह-जगह प्रदर्शन हुए। कई जगह गाड़ियां भी फूंकी गई हैं। स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने शुक्रवार को पूरे जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया था।


Also Read: शहीदों की श्रद्धांजलि समारोह में फोन चला रहे राहुल गांधी को बीजेपी सांसद ने कहा- शहीदों को सही से सम्मान भी नहीं दे सकते


उधर, पुलवामा हमले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दूसरे दिन भी घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान एनआईए टीम के साथ फरेंसिक टीम और सीआरपीएफ के डीजी आरआर भटनागर भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच के पूरी होने पर ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। कहा जा रहा है कि सीआरपीएफ के काफिले की बस में हमले के लिए फिदायीन हमलावर ने 150 से 200 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल किया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here