अपने हक़ के लिए बगावत है फिल्म सोनचिड़िया, सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर का दमदार अभिनय

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की बेहतरीन फिल्म सोनचिड़िया रिलीज़ हो चुकी है, जिसमें कलाकार मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की दमदार अदाकारी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. सोनचड़िया को देख निकल रहे दर्शको का भी कहना है कि फिल्म बहुत ही बेस्ट है. काफी दशक बाद भारतीये सिनेमा में इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनी है. क्योंकि एक दौर था, जब डकैतों पर आधारित फिल्म बॉलीवुड में बनती थी, और दर्शक खूब पसंद भी करते थे. लेकिन पीछले काफी समय ले किसी भी फिल्म मेकर्स ने ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म नहीं बनाया क्योंकि जैसे-जैसे दौर बदला लोगो की रुची भी बदल गई.


सोनचिड़िया के सब्जेक्ट को देखते हुए गिरीश जौहर का कहना है कि 1.5 से 2 करोड़ की कमाई कर लेगी. सोनचिड़िया का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था, फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रही थी. अब जब फिल्म बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई है, थिएटर के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. फिल्म की कहानी बीहड़ो में पल रहे डकैतों पर आधारित है. सोनचिड़िया में मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर सभी डकैतो की भूमिका में नजर आ रहे हैं.


देखिये फिल्म सोनचिड़िया का दमदार ट्रेलर वीडियो…



Image result for sonchiriya

Also Read: नोरा फतेही ने शेयर की सेक्सी डांस वीडियो, फैंस नहीं हटा पा रहें नजर


दर्शको का कहना है कि भूमि पेडनेकर ने काफी शानदार एक्टिंग की है. सोनचिड़िया के साथ-साथ बॉक्सऑफिस पर लुका छिपी ने भी दस्तक दी है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. बॉक्सऑफिस पर दोनों फिल्मों के क्लैश को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अभी रेस में कौन सी फिल्म आगे निकलेगी इसके बारे में किसी को नहीं पता.


Also Read: निया शर्मा के सेक्सी अवतार ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here