पेंशन के सवाल पर पत्रकार से बोले अखिलेश- आपको भी 50 हजार महीना देंगे, लेकिन सपा के लिए अच्छी स्टोरी लिखनी पड़ेगी

सोमवार को सपा कार्यालय लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक महिला पत्रकार द्वारा पेंशन पर पूछे गए सवाल पर कहा कि आप अगर अपने कार्य में अच्छी कर रहीं तो आपको भी पेंशन मिलेगी, कई पत्रकारों को हमने यश भारती दिया है ऐसे में 50 हजार महीना आपको भी मिलेगा. इसलिए आपको समाजवादी पार्टी के लिए अच्छी स्टोरी लिखनी पड़ेगी. अगर आज से आप लिखना शुरू करें तो ढाई साल में यह इन्तेजाम हो जायेगा कि अगला सम्मान आपको प्राप्त हो.


आगे अखिलेश महिला रिपोर्टर से कहते हैं कि अभी आप नई आयीं हैं तभी आपको नहीं पता हमारे कुछ पत्रकार साथियों ने ऐसे ही सम्मान प्राप्त किया है.


दरअसल अखिलेश प्रेस कांफ्रेस के दौरान अखिलेश ने साधू संतो को 20 हजार पेंशन देने और समाजवादी पेंशन योजना के तहत महिलाओं को 2 हजार पेंशन देने की बात कही थी जिस पर महिला रिपोर्टर ने पूछा कि साधुओ को 20 हजार और महिलाओं को 2 हजार क्यों? जवाब में अखिलेश ने कहा


देखिये, अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेस


सपा प्रमुख ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उत्तर प्रदेश के साधू संतों को 20 हज़ार रुपये प्रति माह पेंशन मिलनी चाहिए, उन्होंने कहा कि गाँव में जो लोग रामायण करते करते हैं उनको भी पेंशन मिलनी चाहिए, जो राम, लक्ष्मण, सीता बनते हैं उनको भी पेंशन मिलनी चाहिए, अगर कोष में पैसा बचे तो रावण को भी पेंशन मिलनी चाहिए.


Also Read: बीजेपी विधायक साधना सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बसपा ने SC/ST एक्ट में केस दर्ज करने के लिए दी तहरीर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )