Breaking Tube
Sports

WTC 2021: 5 साल पहले जोफ्रा आर्चर ने विराट कोहली को लेकर की थी ये भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा ये ट्वीट

स्पोर्ट्स: क्रिकेट की दुनिया में इंग्लैंड के फ़ास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर को वर्ल्‍ड क्रिकेट का एस्ट्रोलॉजर कहा जाता है. जिसके पीछे कई कारण और घटनाएं हैं जो पुराने ट्वीट का सटीक बैठना है. वहीँ कुछ दिनों पहले कुछ ट्वीट्स ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. आपको बता दें, कुछ फैंस का कहना यह भी है कि आर्चर भविष्यवाणी करने की काबिलियत रखते हैं, इनके भीतर कुछ ऐसी शक्तियां हैं जिससे ये भविष्यवाणी कर सकते हैं. वहीँ इस मामले के बाद एक बार फिर आर्चर का विराट कोहली को लेकर पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. उनका यह ट्वीट 31 मार्च 2016 का है और उन्‍होंने ट्वीट किया था कि वह दिन विराट का होगा. अब भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. पहला दिन बारिश के कारण पूरा धुलने के बाद दूसरे दिन विराट कोहली टीम की ढाल बने.



ऐसे में दूसरे ही दिन इनका खेल ख़त्म होने के बाद कोहली नाबाद 44 रन थे. जिससे किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि वह टीम को संभाल सकते हैं लेकिन जल्द ही काइल जैमीसन ने उन्‍हें आउट कर दिया. आर्चर ने पांच साल पहले ट्वीट किया था कि आज आपका दिन है विराट. उनका यह ट्वीट दूसरे दिन के खेल के बाद से पर वायरल हो रहा है.


बॉलर काइल जैमीसन ने पुरे मैच को भारत के पांच विकेट लेकर 217 रन पर ही समेट दिया. जैमीसन ने 22 ओवर में 31 रन दिए. जैमीसन के अलावा ट्रेंट बोल्‍ट और नील वैंगनर ने दो दो विकेट लिए. भारत की तरफ से अजिंक्‍य रहाणे ने सबसे ज्‍यादा 49 रन बनाए. उनके बाद कप्‍तान कोहली ने 44 रन बनाए. तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक न्‍यूजीलैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए थे. टॉम लाथम ने 30 और डेवॉन कॉनवे ने 54 रन बनाए. केन विलियमसन 12 रन पर नाबाद हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत को आसानी से नहीं मिली अफ्रीका पर विजय, ये रहे मैच के टर्निंग पॉइंट

BT Bureau

दीपक चाहर के विषय में आकाश चोपड़ा का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, की थी ये भविष्यवाणी

Satya Prakash

भारत को T-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले भारतीय क्रिकेटर बने जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के हेड कोच

BT Bureau