बदायूं: शराब के नशे में धुत सिपाही ने बच्चे को मारी टक्कर, SSP ने किया लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक सिपाही की हरकत की वजह से एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठने लगे। दरअसल, मामला जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र के लभारी मोड़ के पास यूपी-112 की एक पीआरवी ने बालक को टक्कर मार दी थी, जिससे वह घायल हो गया था। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पीआरवी कर्मियों के शराब पीए होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जांच के बाद एसएसपी ने तत्काल ही सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बदायूं जिले के थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव लभारी निवासी शकील अहमद का पुत्र अयान अपने मामा के साथ कहीं जा रहा था। रास्ते में लभारी हजरतपुर मोड़ के पास उसे एक यूपी-112 की पीआरवी ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पीआरवी मौके से फरार हो गई। सूचना पर पहुंची हजरतपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, लेकिन फिर भी पीआरवी मौके पर नहीं आई।

एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

फिर एंबुलेंस बुलाकर ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल भेजा। इस दौरान घायल बालक के स्वजन और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पीआरवी पर तैनात कर्मचारी सुबह से ही मोड़ पर खड़े होकर शराब पी रहे हैं। शराब के नशे में होने के चलते ही हादसा हुआ। इसी दौरान वहीं पीआरवी फिर मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने मामला संज्ञान में आते ही सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया।

Also Read: बुलंदशहर एनकाउंटर: 5 इंस्पेक्टर समेत 9 पुलिसकर्मियों को UP सरकार ने बताया ढिलाई का जिम्मेदार, सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )