Home Politics विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत से केशव मौर्य उत्साहित, बोले- सेमीफाइनल...

विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत से केशव मौर्य उत्साहित, बोले- सेमीफाइनल तो हमने जीत लिया, अब फाइनल 2024 की बारी

Keshav Prasad Maurya caste census

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को मिली प्रचंड बहुमत से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. तीन राज्यों में मिली सफलता के बाद बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है. एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि चुनाव का सेमीफाइनल तो हमने जीत लिया अब फाइनल 2024 चुनाव भी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि रुझानों के मुताबिक छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी आगे चल रही है. कांग्रेस का सफाया हो गया है और हमें गर्व है कि हमने सेमीफाइनल (2024 लोकसभा चुनाव से पहले) जीत लिया है. केशव मौर्य ने इन नतीजों का श्रेय पीएम मोदी के नेतृत्व को दिया है. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व और हमारी पार्टी की विचारधारा को समर्थन मिला है.

फिर से खिल उठा कमल

डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, जनता ने अपना आशीर्वाद दे दिया है. फिर से कमल खिल उठा है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है. भारत के मन में मोदी है, मोदी के मन में भारत है.

चुनावी रामभक्तों को जनता ने सबक सिखाया

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि चुनावी रामभक्तों को जनता ने सबक सिखाया है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि देश में एक ही गारंटी चलती है, वो मोदी की गारंटी है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का डंका बज रहा है. आज राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. इनमें तीन राज्यों के रुझानों में बीजेपी को भारी बहुमत मिल गया है.

Also Read: तीन राज्यों में कमल खिलाने पर बीजेपी के धुरंधरों को योगी की बधाई, कहा- मोदी की गारंटी पर लगी जनता के विश्वास की गारंटी

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange