Breaking Tube
Politics UP News

2022 में 350 सीटें जीतेगी समाजवादी पार्टी, बीजेपी का होगा पूरी तरह सफाया: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उन्नाव दौरे से चुनावी आगाज करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी 350 सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी, जबकि बीजेपी का पूरी तरह सफाया होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने जनता को जो सपने दिखाए, उसे पूरा नहीं किया। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को कूड़ेदान में डाल दिया।


मंगलवार को चुनाव रथ से उन्नाव पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि जब बीजेपी जनता को गुमराह करके 324 सीटें जीत सकती है तो समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर 351 सीटें क्यों नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी। हर वर्ग के लोगों को जोड़कर जनता की खुशहाली के लिए आगे बढ़ेंगे।


Also Read: पेगासस जासूसी विवाद: अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- फोन टैप कराकर लोगों की बातें सुनना ‘निजता के अधिकार’ का घोर उल्लंघन


इस दौरान सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार के कोरोना मैनेजमेंट पर भी निशाना साधा। उन्होंने कोरोना के समय लॉकडाउन को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरीके से लॉकडाउन लगाया, उससे मजदूर कष्ट में था, लोगों का व्यापार चौपट हो गया। अखिलेश यादव ने कहा कि जब लोगों को जरूरत थी, तब बीजेपी चुनाव में व्यस्त थी।


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को सस्ती दवाएं, अस्पताल में बेड और आक्सीजन तक लोगों को नहीं मिल सकी। कोवि़ड की वजह से लाखों की जान गई। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है, बीजेपी से जनता नाराज है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोरोना वैक्सीन का ‘ड्राई रन’ तीसरी बार करने वाला पहला राज्य बना UP, सीएम योगी ने दिए तैयारियों की गहन समीक्षा के आदेश

BT Bureau

कानपुर शूटआउट: पहले मुखबिरी, फिर जेसीबी से रास्ता ब्लॉक और दो मंजिला छत से पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां

Jitendra Nishad

भारत बंद: अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में साधा BJP सरकार पर निशाना, बोले- अपनी ज़मीं की खातिर हम माटी में जा लिपटेंगे

Jitendra Nishad