Breaking Tube
Crime Politics UP News

लखनऊ में गिरफ्तार अलकायदा आतंकियों के बचाव में उतरे औवैसी, बोले- कोर्ट बरी कर देगा…

asaduddin owaisi's amu visit

यूपी एटीएस ने आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े 5 लोगों को लखनऊ के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है. पांचों आरोपियों से पूछताछ में मुख्य आरोपी मिनहाज सबसे खतरनाक और घातक विचारधारा वाला है. मिनहाज पाकिस्तान और कश्मीर के हैंडलर की पूरी मंशा को समझ कर उनकी साजिश को अंजाम दे रहा था. मिनहाज ने ही मसीरुद्दीन को भी विस्फोट की साजिश में कश्मीर के हैंडलर से बात करवा कर शामिल किया था. इसके अलावा, पकड़ा गया मुस्तकीम धार्मिक कट्टरपंथ के चलते इस साजिश में शामिल हुआ था. वहीं अब इन आतंकियों के समर्थन में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) उतर आए हैं.


गुरूवार को संभल (Sambhal) पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. यही वजह है कि सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है. वहीं उन्होंने एटीएस की आतंकवादियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्होंने आतंकियों का बचाव करते हुए कहा कि अगर कोर्ट ने उन सभी को बरी कर दिया तो सरकार क्या जवाब देगी?.


इसके अलावा ओवैसी ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. जनसंख्या नियंत्रण विधेयक को महिलाओं के खिलाफ बताया और सरकार पर रोजगार नहीं देने की बात कही. साथ ही कहा कि सरकार शिक्षा दे नहीं पा रही है और स्वास्थ्य सेवाएं बेहाल हैं. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में हजारों लोगों ने जान गंवा दी. जनसंख्या को ताकत बनाने के बजाए सरकार कमजोरी बना रही है. इस कानून से महिलाओं का शोषण होगा और गर्भपात की दर बढ़ेगी.


Also Read: आगरा: सपा के प्रदर्शन में गूंजे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, Video वायरल होने पर SP ने दिए जांच के आदेश


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बॉलीवुड का बदनाम ऐक्टर ऐजाज खान गिरफ्तार, फेसबुक लाइव के दौरान दिया था भड़काऊ बयान

BT Bureau

CAA विरोध: UP Police के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज करा सकती हैं प्रियंका गांधी

Jitendra Nishad

दारोगा ने युवती को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, फोन कर कहता था- मैं तुम्हारे प्रेम में पागल हूं

S N Tiwari