Breaking Tube
Crime UP News

रामपुर: शौहर करता था अप्राकृतिक सेक्स, मना करने पर दिया तीन तलाक, फिर हलाला के नाम पर देवर ने लूटी इज्जत

Moradabad

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) से तीन तलाक (Triple Talaq) और हलाला (Halala) का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि यहां एक महिला का आरोप है कि उसका शौहर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है, वहीं जब उसने इंकार किया तो उसे तीन तलाक दे दिया. वहीं फिर हलाला के नाम पर ससुरालवालों ने उसे कमरे में बंद कर देवर से जबरन शारीरिक संबंध बनवाए. पीड़िता की तहरीर पर देवर समेत 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.


दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक कोतवाली के एक गांव निवासी किसान ने अपनी बेटी का निकाह एक साल पहले रामपुर के थाना गंज क्षेत्र निवासी युवक से किया था. लगभग दस लाख रुपये का दान दहेज भी दिया था. आरोप है कि निकाह में मिले दहेज से शौहर फरीद, देवर फईम व परवेज, ससुर खुर्शीद, नंद हुसन बानो, नंदोई खुर्शीद, रेहान, अमीर हसन खुश नही थे. दहेज में 10 लाख रुपये व कार की मांग करने लगे. मांग पूरी न करने पर विवाहिता को प्रताड़ित करने के साथ ही मारपीट करने लगे. शौहर फरीद बीवी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा विरोध करने पर मारपीट करता था.


हलाला के नाम पर देवर ने की दरिंदगी

बीवी ने जब अप्राकृतिक संबंध का विरोध किया तो 16 जुलाई को शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. दोनो पक्षों के संभ्रांत लोगों ने समझौता करा दिया. इद्दत के नाम पर ससुरालियों ने कमरे में बंद कर दिया. शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. ससुरालियों ने तय किया कि इद्दत पूरी होने के बाद देवर परवेज के साथ हलाला कराया जाएगा. विवाहिता ने देवर से निकाह करने से साफ इन्कार कर दिया. हलाला के नाम पर स्वजन की सहमति से देवर परवेज ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.


देवर समेत 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

विवाहिता किसी तरह अपने मायके चली गई और परिजनों को सारी आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर वे दंग रह गए. पिता, बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मंगलवार को शौहर समेत 7 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. कोतवाल रूम सिंह बघेल ने बताया की विवाहिता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है. शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.


Also Read: ‘बकरीद पर दी खुलेआम दी कुर्बानी’..मुरादाबाद में 3 मुस्लिम परिवारों की मनमानी के चलते पलायन को मजबूर 81 हिंदू परिवार, कहा- अब यहां रहना ‘नरक’ जैसा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ललितपुर: महिला सिपाही को बाइक सवार 3 युवकों ने छेड़ा, विरोध करने पर लाठी से पीटा

BT Bureau

69 हजार शिक्षक भर्ती में बहकावे में न आएं युवा, कुछ शरारत तत्व और राजनीतिक दल कर रहे बरगलाने का काम: सतीश द्विवेदी

BT Bureau

झांसी: एनकाउंटर में मारे गए खनन माफिया के घर जायेंगे सपा अध्यक्ष, सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- जातिवादी है अखिलेश यादव

S N Tiwari