Breaking Tube
Social Media UP News

मेरठ: खेत में अश्लील हरकतें करते हुए अब्बू-बेटी को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा, 10 सालों से दोनों के बीच हैं नाजायज संबंध, Video वायरल

Meerut muslim father

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद के सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक मुस्लिम शख्स (Muslim Father) और उसकी बेटी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने गुरुवार को अब्बू-बेटी को खेत में आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा। इस घटना के बाद से ही गांव के लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है। बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला थाने पहुंच गया, लेकिन अफसर इस ममले में कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं।


समझाने की कोशिश कर पर ग्रामीणों पर बरसाए पत्थर


बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने आरोपी को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने उनकी एक न सुनी, बल्कि ग्रामीणों पर ही पथराव कर दिया, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार को पंचायत बैठाने की भी कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर पंचायत हटवा दी।


Also Read: असली नाम लियाकत खान और फेसबुक प्रोफाइल में रोहिणी, पहले दोस्ती फिर प्यार के जाल में फंसाकर 50 लोगों को ठगा


बाप-बेटी की रिश्ते को शर्मशार करने वाली इस करतूत को अंजाम देने वाले मुस्लिम परिवार के प्रति ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस भी काफी सतर्क हो गई है। स्थित नियंत्रण में रखने के लिए आरोपी अब्बू के घर पर एतिहायत के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।


10 सालों से दोनों के बीच नाजायज संबंध


ग्रामीणों ने पुलिस को वायरल वीडियो मामले में संज्ञान लेने और आरोपी पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि 10 साल से अब्बू-बेटी के नाजायज संबंध हैं। दोनों समाज की परवाह किए बिना इस कुकृत्य को गांव में अंजाम दे रहे हैं। वो कहावत है कि पाप का घड़ा कभी न कभी तो भरता ही है। ऐसा ही इस मामले में भी हुआ।


Also Read: लव जिहाद: 2 बीवियों से मन नहीं भरा तो तीसरी फंसाने के लिए सलीम खान बन गया मानिक दास, फिर 1 साल तक किया शोषण


सालों के नाजायज संबंध से गुरुवार को उस वक्त पर्दा उठ गया, जब अब्बू अपनी छोटी बेटी को बाइक पर लेकर पड़ोसी गांव के खेत में पहुंच गया। इस दौरान शक होने पर खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने दोनों को अश्लील हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने पर ग्रामीण आग बबूला हो गए और जमकर उनकी पिटाई कर दी।


यहां तक कि उन्होंने सबूत के तौर पर उनका वीडिया भी बना लिया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो आपत्तिजनक होने की वजह से हम इसे आपके साथ साझा नहीं कर सकते। फिलहाल, इस मामले में क्षेत्र के पुलिस इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को हमने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अगर कोई शिकायत नहीं देता है, तभी भी पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुज़फ्फरनगर: सड़क हादसे में सिपाही की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

BT Bureau

यूपी: बाइक टकराने पर युवकों ने सिपाहियों को जमकर पीटा, मचा हड़कंप

BT Bureau

योगी सरकार के प्रयासों से ‘स्वच्छ और स्वस्थ’ हो रहे UP के गांव-शहर, निगरानी समितियां ‘विशेष सफाई अभियान’ पर रख रही नजर

BT Bureau