Breaking Tube
Crime UP News

मुजफ्फरनगर: मासूम भाई के सामने 15 साल की बहन का गैंगरेप, राहिब ने 3 साथियों संग की दरिंदगी, बनाया अश्लील Video

bareilly attempt to gang rape

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक 15 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने मासूम भाई को गन प्वाइंट पर लेकर उसकी नाबालिग बहन के साथ चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। यही नहीं, आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। आरोपियों की पहचान राहिब, साहिब, आरिफ और मारूफ के रूप गई है।


जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगियाखेडा का है। यहां के रहने वाले पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया था। घर पर उनकी 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा ही थे। बीती रात दोनों बच्चे घर में सो रहे थे। तभी गांव का एक युवक छत के रास्ते घर में कूद गया।


Also Read: लखनऊ: सदाकत ने धर्म छिपाकर की दोस्ती, फिर युवती की फोटो एडिट कर बनाया अश्लील, अब 5 लाख रंगदारी नहीं मिलने पर कर दी वायरल


इसके बाद उसने दोनों बच्चों को तमंचा दिखाकर बाहर का दरवाजा खुलवा लिया। इस दौरान गांव के ही 3 अन्य युवक भी घर में घुस आए। आरोप है कि आरोपियों ने उनके बेटे की कनपटी पर तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चारों भाग गए।


Also Read: जयपुर की हिंदू महिला को कश्मीर ले जाकर रेप व धर्मांतरण, बेटे को जान से मारने और खतना कराने की धमकी, शाहिद और आमिर गुरुग्राम से गिरफ्तार


घर पहुंचने पर बच्चों ने पूरी आप बीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। मामले में इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: झगड़ा सुलझाने पहुंचे सिपाहियों पर हमला, महिलाओं ने लाठी लेकर दौड़ाया

BT Bureau

UP: आजतक चैनल के कैंसर पीड़ित रिपोर्टर साबिर शेख के लिए देवदूत बने CO चंद्रपाल सिंह, घर जाकर दी 1.40 लाख की आर्थिक मदद

Jitendra Nishad

कानपुर का आदित्य गुप्ता भी बना धर्मांतरण कराने वाले गिरोह का शिकार, मुस्लिम चरमपंथियों ने बना दिया अब्दुल कादिर

BT Bureau