Breaking Tube
Politics UP News

‘सपा का है नारा, खाली प्लॉट हमारा’.. सुरेश खन्ना बोले- गुंडई और भ्रष्टाचार में बीता अखिलेश यादव का पूरा कार्यकाल

संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने समाजवादी पार्टी पर करारा पलटवार किया है. उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बिना नाम लिए कहा कि पलटूराम का कोई भरोसा नहीं है, वह कभी टीके को लेकर भ्रम फैलाते हैं, तो कभी समाजवादी संघर्ष के नेताओं को भी गद्दार बता देते हैं. चाटुकारों से घिरे ऐसे नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं. न वह अपने परिवार के सगे हैं और न ही अपनी पार्टी और प्रदेश के. वह बस पद-भिक्षा के लिए जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये जनता है, सब जानती है. ये बाते उन्होंने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं.


सपा का नारा है, खाली प्लॉट हमारा है

सुरेश खन्ना ने सपा मुखिया पर हमला करते हुए कहा कि पांच साल में प्रदेश को सिवाय लूटने के कुछ नहीं किया, प्रदेश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिछड़ा प्रदेश के रूप में पहचान दिलाई. पूरा कार्यकाल गुंडई और भ्रष्टाचार में बिता दिया, जिसने अपने पिता और चाचा को धोखा दिया, वह आज विकास और रोजगार की बात कर रहा है. आज भी लोग सपा कार्यकाल में हुई गुंडई, भ्रष्टाचार और अत्याचार को भूले नहीं हैं. सपा सरकार में लोगों के घर और प्लॉट सुरक्षित नहीं थे. उनके घरों और प्लॉटों को जबरन कब्जा कर लिया जा रहा था, जिस कारण लोगों ने ही यह नारा दिया था कि “सपा का नारा है, खाली प्लॉट हमारा है”.


कोविड प्रबंधन को लेकर यूपी की विश्वभर में सराहना

उन्होंने कहा कि कोविड प्रबंधन को लेकर यूपी मॉडल की सराहना विश्व स्तर पर हो रही है. यूपी में जितने कुल एक्टिव केस हैं, उससे ज्यादा रोजाना नए केस दूसरे राज्यों में आ रहे हैं. देश में सबसे अधिक जांच करने वाला इकलौता राज्य यूपी है. देश में 50 लाख से ज्यादा युवाओं का टीकाकरण अकेले यूपी ने किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीवन और जीविका की नीति के कारण आंशिक कोरोना कर्फ्यू में उद्योग और चीनी मिलें भी चलती रहीं, साथ ही गेहूं खरीद भी होती रही. यूपी की इस नीति का राष्ट्रीय स्तर पर औद्योगिक संगठनों ने भी समर्थन किया है. प्रदेश के इतिहास में पहली बार सवा चार लाख करोड़ का निवेश आया है, नए उद्योग लग रहे हैं और लोगों को रोजगार मिल रहा है. मनरेगा में पिछले एक माह में साढ़े पांच गुना ज्यादा लोगों को रोजगार मिला है.


Also Read: अब प्याज उत्पादन में UP को आत्मनिर्भर बनाने की तैयारी, किसानों को दिया जाएगा प्रति हेक्टेयर 12000 रुपए का अनुदान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BJP-RSS को चुनौती देगा कांग्रेस का सेवा दल, निकालेगा ‘तिरंगा मार्च’

BT Bureau

गोरखपुर: बीमारी का बहाना करके पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा था दारोगा, SSP ने किया सस्पेंड

BT Bureau

लापरवाही पर CM सख्त, बोले- ‘अफसर गलतफहमी में न रहें, यूपी में नहीं लगेगा लॉकडाउन’

Shruti Gaur