वसीम रिजवी ने ओवैसी को बताया ‘बिना मूंछ का रावण’, राम मंदिर का किया समर्थन

0
15

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी सोमवार को अयोध्या पहुंचे। अयोध्या पहुंचे वसीम रिजवी ने रामलला के दर्शन करने के बाद राम मंदिर के हिंदू पक्षकारों से मुलाकात कर बातचीत भी की। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर की पैरवी करते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने यहां तक कह डाला कि ओवैसी की वजह से ही राम मंदिर का निर्माण नहीं हो रहा है।

 

ओवैसी को बताया बिना मूंछ का रावण

सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी अयोध्या पहुंचे । यहां पर उन्होंने सबसे पहले रामलला के दर्शन किए। इसके बाद संतों-महंतों और मामले के हिंदू पक्षकारों से मुलाकात की। वसीम रिजवी इस दौरान कहा कि ओवैसी बिना मूंछ का रावण है जो राममंदिर का निर्माण नहीं होने दे रहे हैं।

 

Also Read : बसपा को रिपोर्ट दायर करना पड़ा भारी, मायावती की मुश्किलें बढ़ाने कानून मंत्रालय जाएगा चुनाव आयोग

 

वसीम रिजवी ने कहा कि एक तरफ मुझे राम भक्तों की जज्बात देखकर बेहद खुशी हो रही है। वही दुख भी होता है कि बाबर के पैरोकार इनके साथ ज्यादती कर रहे हैं। वसीम रिजवी ने कहा कि धर्म को फॉलो करने वाले पहले इंसान बने। इंसानियत के बाद धर्म को अख्तियार करे।

 

कट्टरपंथी मानसिकता के लोग हिंदुस्तान के लिए खतरा

वसीम रिजवी ने कहा कि कट्टरपंथी मानसिकता के लोग जो अपने को तथाकथित मुसलमान कहते हैं, वह हिंदुस्तान के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमानों से संबंधित अहम फैसले पाकिस्तान और सऊदी अरब के आतंकवादी संगठन तय करते हैं।

 

Also Read : वीडियो : पुलिसकर्मियों ने की कार रोकने की कोशिश, ड्राइवर ने पुलिसवाले को कुचल डाला

 

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इन आतंकवादी संगठनों की एक शाखा है, जो इनकी विचारधाराओं पर चलते हुए देश का माहौल खराब कर रहा है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here