अगली फिल्म के लिए इम्तियाज को क्यों है पत्रकार की तलाश ?

0
14

फिल्मकार इम्तियाज अली को एक अनुभवी पत्रकार की तलाश है. उनका कहना है कि वह एक अच्छे पटकथा लेखक को खोज रहे हैं, जो पहले एक पत्रकार भी रह चुका हो. दरअसल, वह मीडिया पर फिल्म बनाने का विचार है. इम्तियाज ने अपने फिल्मकार भाई साजिद अली के साथ आगामी प्रोडक्शन ‘लैला मजनू’ के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से यह बात कही.

 

Image result for imtiaz ali

 

Also Read : जानें, पहली बार पॉर्न देखकर क्या किया सनी लियोनी ने

 

इससे पहले इम्तियाज ने उल्लेख किया था कि वह मीडिया पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि राजकुमार हिरानी ने ‘संजू’ में मीडिया के बारे में बहुत सारी चीजें दिखाईं, लेकिन असल में मेरे पास एक कहानी है और मैं इसे विकसित करना चाहता हूं.”

 

Also Read : जोमैटो ने किया राधिका आप्टे को ट्रोल, नेटफ्लिक्स ने दिया करारा जवाब

 

उन्होंने कहा, “इसके लिए, मुझे एक अच्छे पटकथा लेखक की जरूरत है, जिसने पहले पत्रकार के रूप में काम किया हो, उसी के द्वारा कहानी विकसित करना अच्छा होगा.” आगामी फिल्मों के बारे में इम्तियाज ने कहा, “अभी तक, मैंने चार कहानियां लिखी हैं और उनमें से, मैंने यह नहीं चुना कि कौन-सी बनानी है. इसलिए, मैं उस प्रक्रिया के बीच में हूं.” इम्तियाज ने इससे पहले शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत ‘जब हैरी मेट सेटल’ का निर्देशन किया था. उन्होंने अपने भाई द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘लैला मजनू’ प्रस्तुत की. यह 7 सितंबर को रिलीज होगी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here