बरेली: मौलाना तौकीर रजा का गंभीर आरोप, बोले- पुलिस ने सुपारी देकर कराई अतीक-अशरफ की हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raja) ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। मौलाना ने कहा कि पुलिस ने तीनों बदमाशों को सुपारी देकर अतीक और उनके भाई अशरफ की हत्या (Atique Ashraf Murder) कराई है।

विकास दुबे से लेकर अब तक के सारे एनकाउंटर की हो जांच

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि इसके पुख्ता सबूत वीडियो में ही देखे जा सकते हैं। हत्यारों के इतने फायर करने के बाद भी पुलिस ने उनके ऊपर ना तो एक भी फायर किया, उल्टा उनको गोद में लेते हुए साथ ले गई। अपने आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मौलाना ने कहा कि मेरा इतना कहना है कि हालात किसी से छुपे नहीं है। पुलिस जो करवा रही है, वो जुल्म है।

Also Read: ‘मीडिया ने गैंगस्टर बना दिया… बड़े-बड़े लोगों से कुछ घटनाएं हो जाती हैं’, अतीक की मौत पर सपा नेता रामगोपाल की बेतुकी दलील

तौकीर रजा ने कहा कि इस पूरे मामले की जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देकर मामले की जांच करवानी चाहिए। विकास दुबे से लेकर अब तक जो एनकाउंटर किये गए है, उनकी जांच होनी चाहिए। सारे एनकाउंटर फर्जी हैं।

पुलिस और गुंडों के बीच गठबंधन

मौलाना ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस और गुंडों के बीच गठबंधन बन गया है, जिसकी सरपरस्ती सरकार कर रही है। प्रदेश में अमन कायम रहे। इसके लिए सभी अमन पसंद, संविधान में भरोसा रखने वाले लोगों को एक साथ आकर विरोध करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पुलिस अदालत का भी काम कर रही है। खुद ही आरोप लगाती है और खुद ही एनकाउंटर में उनको मार देती है।

Also Read: जानिए कौन हैं माफिया अतीक के हत्यारे लवलेश, सनी, अरुण मौर्य, क्या थी वजह जो जान पर खेलकर दाग दीं 22 राउंड गोलियां

उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले सभी आरोपितों के विरुद्ध धारा 120 बी के अंतर्गत कार्रवाई करने की जानी चाहिए। इस जुल्म के विरोध में हम बुधवार को इस्लामिया मार्केट में 12 बजे से विरोध प्रदर्शन करेंगे। मौलाना ने कहा कि अतीक अहमद को मिट्टी में मिलाने की धमकी मुख्यमंत्री ने दी थी और वही हुआ।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )