जब सिर्फ टी शर्ट पेहन निकली जाह्नवी कपूर पर यूजर्स ने किए अश्लील कमेंट

मुंबई : बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, हाल ही में उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा और उनके अभिनय के दर्शकों का दिल जीत लेकिन फिलहाल वो अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में है बल्कि उनकी चर्चा का कारण है उनकी ड्रेस दरअसल जाह्नवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सिर्फ टी शर्ट में नजर आ रही हैं, हालांकि उन्होंने नीचे शॉर्टस पहन रखे हैं लेकिन वो शॉर्टस इतने छोटे हैं कि टी-शर्ट के नीचे वो नजर ही नहीं आ रहे हैं और इस वजह से सोशल मीडिया पर पर यूजर्स उन्हें जमकर टॉल कर रहे हैं.

 

 

Also Read : पिंक ड्रेस में नोरा फतेही का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर फैंस हुए घायल

 

जाह्ववी कपूर की इस फोटो पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा जाह्नवी टी शर्ट के नीचे पैंट पहनना भूल गई है तो कोई कुछ और कमेंट कर रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है कि जाह्नवी को उनके पहनावे के चलते किसी ने टॉल किया है इससे पहले भी यूजर्स उन पर कमेंट कर चुके हैं जिसके चलते जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर ने भी यूजर्स की जमकर क्लास लगाई थी. खैर ट्रोलर के कमेंट से इन सितारों को कोई फर्क नहीं पड़ता है उल्टा सोशल मीडिया पर कई दफा भद्दे कमेंट करने वालों की ये सितारे जमकर क्लास लगा देते हैं .

 

https://youtu.be/HTiskMhSZEo

 

आपको बता दें जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना कपूर रणवीर सिंह भी दमदार रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा खबर तो ये भी आ रही है की जाह्नवी इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म में भी नजर आएंगी हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. जाह्नवी कपूर का फिल्मी करियर ठीक ठाक निकल पड़ा है अब देखना होगा आगे उनके हाथ में और कौन कौन ही फिल्में आती हैं.

 

Also Read : Manmarziyaan Review : हम दिल दे चुके सनम का अपडेट वर्जन है ‘मनमर्जियां’

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )