अक्षय कुमार का 2.0 पर खुलासा, बोले- एस शंकर कोई डायरेक्टर नहीं बल्कि साइंटिस्ट हैं

बॉलीवुड: अक्षय कुमार और रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है, फिल्म 2.0 का ट्रेलर इतना दमदार है की दर्शकों को एक पल भी इंतज़ार नहीं हो रहा है, फिल्म के हर एक सीन पर काफी मेहनत कि गई है, वही ट्रेलर लांच पर अक्षय कुमार ने फिल्म निर्देशक एस शंकर की बहुत तारीफ़ की है उन्होंने कहा की- उनकी ख़ुशनसीबी है जो उन्होंने एक महान डायरेक्टर के साथ काम किया वह काफी खुश और गौरवान्विंत महसूस कर रहे हैं वह अपनी भावनाओं को जाहिर भी नहीं कर सकते. इस मौके के लिए शंकर का मैं जितना धन्यवाद करूं वह कम होगा.

 

अक्षय कुमार ने 2.0 के निर्देशक के बारे में कहा कि शंकर डायरेक्टर नहीं साइंटिस्ट हैं. मुझे मेकअप करने में 3 घंटे लगते थे लेकिन मेकअप उतारने में 1 घंटा लगता था. अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए खतरनाक लुक को लेकर कहा कि जब मैं शीशा देखता था मुझे बहुत हैरानी होती थी. वहीं अक्षय कुमार ने इस मौके पर अपनी दिनचर्या के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वह रोजाना सुबह 4 बजे उठते हैं जिम जाते हैं.

 

Image result for 2.0 promotion event akshay 2018

 

देखिये ट्रेलर वीडियो…

 

 

Also Read : Jio के बाद अब Airtel और Voda ने भी पोर्न साइट्स को किया बैन, यूजर्स ने निकाला देखने का ये तरीका

 

ऐसा इसीलिए क्योंकि मेरे पिता आर्मी थे और शुरुआत में मेरी फैमिली मुझे जल्दी उठने के लिए फॉर्स करती थी. चेन्नई में 2.0 ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार पर तमिल भाषा बोलने की भी कोशिश की. बता दें वह दिल्ली के रहने वाले हैं और वह साउथ की भाषा नहीं बोल पाते. इस मौके पर अक्षय कुमार ने तमिल भाषा में लिए भाषण को पढ़ा और कहा कि अगर उनसे गलत उच्चारण हो तो माफ करना. उन्होंने ये भी बताया कि अक्षय ने 3 घंटे में इस स्पीच को तैयार किया.

 

Also Read : रजनीकांत और अक्षय के फैंस को मिलेगा दिवाली का तोहफा, 3 नवंबर को रिलीज होगा 2.0 का ट्रेलर

 

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )