बहराइच: दारोगा की दबंगई, पानी के पैसे मांगने पर कर दी पिटाई, फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले में एक दरोगा की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पानी के पैसे मांगने पर एक दरोगा ने युवक को जमकर पीटा। इतना ही नहीं दरोगा ने युवक को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी तक दे डाली। प्लांट मालिक ने घटना की शिकायत एसपी सुजाता सिंह को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर की है। इस पर एसपी ने न्याय का भरोसा दिलाते हुए मामले की जांच सीओ महसी को दी है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के रिसिया थाने में तैनात दारोगा इंद्रजीत यादव कस्बे में ही किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। उनके कमरे पर एचडी प्योर आरो प्लांट से रोज पीने का पानी आता था। प्लांट के मालिक दुर्गेश चौधरी के कहने पर पानी सप्लाई करने वाले मजदूर ने दारोगा से बकाया पैसे की मांग कर दी। इस पर दरोगा ने चार दिन पूर्व ही पानी लेना बंद कर दिया और मजदूर को पुलिसिया रौब दिखाकर भगा दिया।


दी फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी

पैसे मांगने की खुन्नस को लेकर बीते शुक्रवार को जबरन दारोगा ने प्लांट मालिक की गाड़ी का चालान कर दिया। इतना ही नहीं शनिवार को जब मजदूर थाने पर पानी की सप्लाई करने गया तो इसी दौरान मौजूद दारोगा से दोबारा उसने पैसे मांगे। इससे नाराज दारोगा ने मजदूर महेश प्रजापति की जमकर थाने में ही पिटाई कर दी और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दे डाली। फिलहाल प्लांट मालिक की तहरीर पर आरोपी दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं।


Also read: शाहजहांपुर: युवती से यौन शोषण में आरोपी साबित हुए डिप्टी SP, जांच के बाद शासन ने किया सस्पेंड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )