झांसी: तेज रफ्तार बाइक ने दारोगा को मारी जोरदार टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

 

यूपी के झांसी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, जिले में हुए एक सड़क हादसे में घायल दारोगा की आज मौत हो गई. खबरों की मानें तो हादसे के वक्त वो गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने के बाद सड़क पर खड़े थे. तभी एक तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्हें तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान आज सुबह उनकी मौत हो गई.

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, फायर ब्रिगेड में तैनात दरोगा अमोल सिंह यादव( 54) की बंगरा के पास सड़क हादसे में मौत हो गई. वह मऊरानीपुर से डाक लेकर लौट रहे थे और गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने के बाद सड़क पर खड़े थे. तभी एक तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए. मेडिकल कॉलेज में बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई.

पत्नी की भी हो चुकी है मौत

हादसे के बारे में जब उनके बेटे पुष्पेंद्र यादव से बात की गई तो उसने बताया कि, अमोल सिंह की तैनाती पिछले 1 साल से फायर ब्रिगेड में थी. वह मंगलवार दोपहर मऊरानीपुर डाक लेने गए थे. वहां से लौटते समय यह हादसा हो गया. परिवार में भाई कपिल यादव के अलावा बहन राधा यादव है. मां की पिछले साल कोविड में मौत हो चुकी. कपिल अभी अविवाहित है.

Also Read : हरदोई में SHO के खिलाफ होमगार्डों ने खोला मोर्चा, अभ्रद और अमानवीय व्यवहार करने का लगाया आरोप, ASP से शिकायत

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )