लखीमपुर खीरी: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का Video वायरल, राकेश टिकैत को बताया ‘दो कौड़ी का आदमी’

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राज्यमंत्री राकेश टिकैत को ‘दो कौड़ी का आदमी’ बताया है। वायरल वीडियो लखीमपुर खीरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान का है।

लखीमपुर खीरी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद केन्द्र सरकार में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत के बारे में कहा है कि टिकैत दो कौड़ी का आदमी है। वह बीते दिनों लखीमपुर खीरी में किसानों के धरने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

 

दरअसल, लखीमपुर खीरी में सयुंक्त किसान मोर्चा ने दिवरीय धरना दिया। इस धरने को लेकर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि आप लोग अपना काम करते रहिए। क्षेत्र में विकास के काम को देखिए और कराइए। किसान नेताओं का काम है बात करना। आप लोग तो जानते हो कि लोग बोलते रहते हैं और काम करने वाले अपना काम करते रहते हैं।

मंत्री टेनी ने कहा कि मान लीजिए गाड़ी से लखनऊ जा रहे हैं, गाड़ी की तेज रफ्तार है। इसी दौरान कुत्ते भोंकने लगते हैं। कई बार पीछे लग जाते हैं। यह तो उनका स्वाभाव है, आप उनको बदल नहीं सकते हैं। हमारा लोगों का ऐसा स्वाभाव नहीं है, जो चीज जब सामने आती है तो मैं सभी का पूरा जवाब देता हूं।

Also Read: UP: माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की 8 राज्यों में तलाश, बार-बार बदल रहा लोकेशन, पुलिस की 7 टीमें दे रहीं दबिश

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिसका जो व्यवहार होता है, वह उसके अनुरूप व्यवहार करता है। फिर चाहे जितने राकेश टिकैत-विकैत आएं, मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, दो कौड़ी का आदमी है। दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्त हो गई। उन्होंने कहा कि इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को जवाब भी नहीं देता हूं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )