मना किया था वीडियो रिकॉर्ड करने को फिर भी…स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के रोहित शर्मा, किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल (IPL) से बाहर हो चुकी है. टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई है. पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाल ही में क्रिकेट मैचों से फ्री हुए हैं. भारतीय टीम आगामी जून में होने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारी में जुट गई है. वहीं इसी बीच रोहित शर्मा ने X पर पोस्ट के जरिए हलचल मचा दी है. रोहित शर्मा ने आईपीएल के ब्रॉडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुनाई है.

रोहित शर्मा ने अपनी X पोस्ट पर लिखा, “क्रिकेट खिलाड़ियों की लाइफ इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि अब मैदान पर अब कैमरे हमारे हर स्टेप और वार्तालाप को रिकॉर्ड कर रहे हैं . हम जो अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, प्रैक्टिस के दौरान या मैच के दौरान या एकांत में कर रहे हैं. मैने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत रिकॉर्ड न करने को कहा था लेकिन के बावजूद इसके उन्होंने इसे ऑन एयर कर दिया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है . अगर ऐसे होगा तो एक दिन फैंस क्रिकेटरों और क्रिकेट का विश्वास भी तोड़ देगी. यह सब केवल कुछ विशेष दिखने के चक्कर में किया जा रहा है.”

दरअसल, केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के मैच से पहले रोहित शर्मा का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने ऑन एयर किया था. इस वीडियो में रोहित शर्मा की बातचीत केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के संग हो रही थी. वीडियो में रोहित मुंबई इंडियंस को मंदिर बताते हुए कहते हैं कि इस मंदिर को मैने बना. यहां अब एक-एक चीज बदल रही है. मेरा क्या भाी, ये तो मेरा लास्ट है.

Also Read: UP: 2 मुस्लिम लड़कियों की ‘घर वापसी’, निदा बनीं निधि तो निशा हुईं राधिका, हिंदू युवकों से रचाई शादी

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)