अखिलेश को मायावती ने दिया 2 दिन का अल्टीमेटम, बोलीं- अमेठी-रायबरेली से फाइनल करें गठबंधन का प्रत्याशी

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद से प्रियंका गांधी की मुलाकात का मामला राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मायावती से मिलने पहुंच गए। कहा जा रहा है कि घोषणा पत्र को लेकर दोनों नेताओं के बीच में मुलाकात हुई।


कांग्रेस की हरकत से नाराज मायावती

वहीं, सूत्रों का कहना है कि चंद्रशेखर की प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद से ही मायावती काफी नाराज थीं। यही वजह है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश को अपने निवास मॉल एवेन्यू में बुलाया और कांग्रेस के तेवरों को देख रायबरेली और अमेठी में भी गठबंधन के उम्मीदवार को उतारने की बात कही।


Also Read: अमेठी-रायबरेली से प्रत्याशी उतारने की तैयारी में सपा-बसपा गठबंधन, कांग्रेस से तल्खी के ये हैं कारण


सूत्रों का कहना है कि मायावती ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से दो दिन के अंदर उम्मीदवारों के नामों को लेकर फैसला लेने को कहा है। वहीं, अखिलेश यादव ने कहा है कि अमेठी और रायबरेली से भी गठबंधन चुनाव लड़ेगा। मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ भी मौजूद रहे।


Also Read: भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर से मिलने अस्पताल पहुंचीं कांग्रेस महासचिव


करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात में होली के बाद संयुक्त चुनावी रैलियां करने पर भी विचार किया गया। इसके साथ ही घोषणा पत्र को लेकर भी चर्चा हुई है। सूत्रों के मुताबिक, सपा के मेनिफेस्टो में बसपा का एजेंडा दिखाई देगा, क्योंकि बसपा ने अब तक किसी भी चुनाव में पार्टी का घोषण पत्र जारी नहीं किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here