शाह का यूपी दौरा, गोरखपुर में किसानों के जरिये देंगे 2019 का विजय मंत्र

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. शाह आज लखनऊ स्थित डॉ. राममनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में सहकारी संस्थाओं में काबिज भाजपाइयों को संबोधित करेंगे तथा इसके बाद दोपहर करीब 3 बजे सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन करेंगे. इस अधिवेशन में करीब 3200 किसान प्रतिनिधियों के आने की बात कही जा रही है.


बीजेपी अध्यक्ष इस दौरान कार्यकर्ताओं को 2019 फतह करने के टिप्स भी देंगे. शाह समझायेंगे कि सियासी समीकरण कैसे साधकर जीत हासिल की जा सकती है. अधिवेशन में सीएम योगी आदित्यनाथ भी किसानों को संबोधित करेंगे.


जानकारी के मुताबिक 24 फरवरी को समापन सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान 30 फुट ऊंचे पार्टी झंडे का ध्वजारोहण करेंगे. अधिवेशन का औपचारिक उद्घाटन करने के बाद देश भर से आए किसान प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे. बीजेपी ने राष्ट्रीय किसान रैली में ग्रामीण परिवेश को शो केस कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से बदल रहे गांव की ओर किसान प्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा.


Also Read: युवाओं के मन की बात: शहीदों जवानों पर पूछे गए सवाल को लेकर भावुक हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here