Video: नाराज पत्नी को मनाने गया था सिपाही पति, पत्नी ने कर दी जमकर धुनाई

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस के सिपाही की पिटाई का मामला सामने आया है। सिपाही की पिटाई किसी अन्य ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी ने की है। नाराज पत्नी ने अपने सिपाही पति को डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया है। वहीं, पीड़ित पति ने थाने में तहरीर दर्ज कराई है।


पत्नी को मनाने मायके गया था पीड़ित सिपाही

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला से पीड़ित पति ने साल 2017 में अपनी पत्नी की मौत होने के बाद कोर्ट मैरिज की थी, तभी से दोनों पति-पत्नी के रूप में मथुरा में रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पति उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर मथुरा में तैनात है।


Also Read: वाराणसी: SHO थाने में उतरवाते हैं महिला सिपाहियों की जैकेट, प्रेग्नेंट कांस्टेबल से कहते, मर जाओ मेरे घर की नहीं हो


सूत्रों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद से ही पत्नी सिपाही पति का घर छोड़कर अपने मायके टूंडला चली गई थी। लेकिन जब सिपाही पति अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो उसी समय पत्नी और उसकी मां ने सिपाही पति को बीच सड़क पर डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। मारपीट की वजह से पीड़ित सिपाही लहूलुहान हो गया है और सिर में गंभीर चोटें भी आई हैं।


पीड़ित सिपाही बोला- पहले भी तीन लोगों से ऐंठ चुकी है मोटी रकम

वहीं, पीड़ित सिपाही के मुताबिक, इस महिला ने पहले भी तीन लोगों को से मोटा रुपया ऐंठ कर उनको छोड़ चुकी है। वहीं पीड़ित पति उत्तर-प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर मथुरा में तैनात है। फिलहाल पति ने थाने में शिकायत कर अपना मेडिकल परीक्षण कराया है।


Also Read: Video: शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने पत्नी से की मारपीट, पीड़िता पत्नी बोली- हर रोज घर लाता है लड़कियां


पीड़ित सिपाही ने बताया कि पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसकी वजह से उसकी पत्नी मथुरा से टूंडला चली आई थी। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई और पत्नी ने ही उसे मायके से ले जाने के लिए कहा था। लेकिन जब गुरुवार को पीड़ित सिपाही पति उसे लेने मायके पहुंचा तो पत्नी और उसकी मां ने सिपाही को बीच सड़क पर डंडों से जमकर पीटा।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here