‘मैं ये सब झेलने के लिए तैयार नहीं हूं’, वायरल MMS के बारे में बात करते-करते रो पड़ीं Anjali Arora

 

 

लॉक अप विद कंगना और कच्चा बादाम गाने पर डांस करके फेमस हुईं सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर अंजली अरोड़ा को अब हर कोई जानता है. वो आए दिन अपनी फोटोज और रील वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल ही में इनका एक कथित एमएमएस वायरल हुआ था. जिसके बाद अंजली को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. काफी दिनों बाद अब इस मामले पर अंजली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस बारे में बात करते टाइम अंजली इतनी इमोशनल हो गईं कि वो रो पड़ीं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया एक एमएमएस लीक हो गया है जिसे अंजली का बताया जा रहा है. इस वजह से अंजली को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात की पु्ष्टी कर दी है कि वायरल वीडियो में वो नहीं हैं, पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे हैं.

हाल ही में इस बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं. मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैं. इन सभी ने तो मुझे बनाया है. मेरी फैमिली भी सारे वीडियोज़ देखती है.’

‘जिसमें मैं हूं ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं. सिर्फ व्यूज़ के लिए लिख रहे हैं कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस है. मेरी भी तो फैमिली है. मेरा भी तो परिवार है, मेरा भाई है, बहन है वो भी ये सब देखते हैं. मतलब अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो. जब मैं लॉकअप से आई ये तब से फैल रहा है.

मम्मी पापा ने दर्ज कराई शिकायत

मेरे मम्मी पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी. उन्होंने मुझसे इसके बारे में पूछा तक नहीं. लेकिन अब फिर से ये सब चल रहा है, मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं. ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा.मैं ये सब चीज़ें झेलने के लिए तैयार नहीं हूं”.

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )