Video: ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव का गाना हुआ रिलीज़, बादशाह की धुन पर थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

बॉलीवुड: सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला लड़का सहदेव दिर्दो का गाना ‘बचपन का प्यार’ इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है, इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रैपर बादशाह ने सहदेव को इन्वॉइट किया और अब उनका गाना सोशल मीडिया पर रिलीज़ भी हो चूका है. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ ही रखा गया है. गाने के रिलीज होते ही एक बार फिर से ‘बचपन का प्यार’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया है.


इंडस्ट्री के सिंगर रैपर बादशाह का नया गाना ‘बचपन का प्यार’ सहदेव दिर्दो के साथ है. इस गाने में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया है. सहदेव ने इस गाने को गाने के अलावा इसमें खुद परफॉर्म भी किया है. यह गाना सोशल मीडिया यूट्यूब चैनल पर आते ही ट्रेंड करने लगा है. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है. बादशाह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया है.



इस गाने को बादशाह ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है. गाने की वीडियो शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा कि, ‘सहदेव जब मुझसे मिलने गांव से मुंबई आए तो वह मेरे लिए एक गिफ्ट लेकर आए. सहदेव का दिया हुआ गिफ्ट मेरी सबसे कीमती चीजों में से एक है. मैं सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. विश्वास है कि ये बचपन का प्यार दुनिया कभी भूल न पाए.’


वहीँ आपको बता दें कि बादशाह के साथ गाने रिकॉर्ड करने के बाद सहदेव रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के स्टेज तक पहुंचे थे. सहदेव के साथ ”बचपन का प्यार” गाने पर ‘इंडियन आइडल 12’ के सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट भी झूमते नजर आए थे.


Also Read: BB OTT: ‘उसने मेरे साथ पार कर दी थीं सारी हदें, किसी तरह..’, शमिता शेट्टी ने निशांत भट्ट को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे


Also Read: ‘शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने सॉफ्ट पोर्न से कमाए लाखों रूपए, लेकिन टारगेट मुझे किया जा रहा’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )