रायबरेली: कांग्रेसियों और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, प्रियंका के स्वागत के लिए हुए थे इकठ्ठा

0
14

बीते रविवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाने पर सिविल लाइंस चौराहे पर आधी रात को हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों व कांग्रेसियों के बीच जमकर मारपीट हुई. गुस्से से बौखलाए कांग्रेसियों ने वाहिनी के जिला संयोजक आशीष पाठक को दौड़ा-दौड़ाकर लात-घूंसों से पीटा. जिससे कि अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और किसी तरह मामला शांत कराया. इस मामले में पीड़ित की तरफ से हिमांशु व अन्य के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी गई है.


Also Read: जब ऑडी सवार डीएसपी के बेटे ने मार दी थी मनोहर पर्रिकर के स्कूटर में टक्कर..बेहद रोचक है यह किस्सा


प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के लगे नारे

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ से बाई रोड होते हुए प्रयागराज जाने की जानकारी मिलते ही उनके स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सिविल लाइंस के पास इकठ्ठा हो गए. इसी बीच हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक आशीष पाठक, मारूत समेत अन्य पदाधिकारी भी पहुंच गए. मिली जानकरी के अनुसार हिंदू वाहिनी के पदाधिकारी प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. इसको लेकर कांग्रेसियों और वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच कहासुनी होने लगी और बात इतनी बढ़ गयी कि मारपीट होने लगी. कांग्रेसियों ने आशीष पाठक को लात-घूंसों से जमकर पीटा. विवाद ज्यादा बढ़ने से अफरातफरी मच गई.


Also Read: डॉक्टर करते रहे मना लेकिन अंतिम समय तक बस कहते रहे- बैठ जाऊँगा तो बीमार हो जाऊंगा


मौके पर फोर्स सहित पहुंची पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही सदर कोतवाल अतुल सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने वाहिनी जिला संयोजक को किसी तरह वहां से हटाया. कोतवाल का कहना है कि आशीष पाठक की ओर से हिमांशु व अन्य के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी की तहरीर दी गई है. जांच के बाद प्रकरण में कार्रवाई होगी.


Also Read: बागपत: जयंत चौधरी की सभा में अश्लील डांस, भीड़ इकट्ठा करने के लिए लगवाये गए बार बालाओं के ठुमके


मामले की जांच कराई जा रही

सीओ सदर गोपीनाथ सोनी का कहना है कि ‘सिविल लाइंस के पास आशीष पाठक के साथ कांग्रेसियों की तरफ से मारपीट की गई. आशीष की ओर से तहरीर दी गई है. जांच के बाद कार्रवाई होगी’. वहीं, हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष दुर्गेश सिंह राणा का कहना है कि आशीष पाठक बाइक में पेट्रोल भराने गए थे. इस दौरान कांग्रेसी पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए नारे लगा रहे थे. विरोध करने पर आशीष पाठक के साथ कांग्रेसियों ने मारपीट की है, जो कि गलत है. यह विवाद उस समय हुआ, जब कांग्रेस के कार्यकर्ता सिविल लाइंस के पास प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए एकत्र हुए थे.


Also Read: मायावती का कांग्रेस पर हमला, 7 सीट छोड़कर भ्रम ना फैलाएं, हमारा कोई गठबंधन नहीं हुआ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here