Big Boss 12: भजन सम्राट और जसलीन मथारू का इम्तिहान, अनूप जलोटा बोले- ‘दिल तोड़के हँसती हो मेरा वफ़ाएं मेरी याद करोगी’

0
13

बॉलीवुड: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में इस बार विचित्र जोड़ियों ने प्रवेश लिया. जहां भजन सम्राट अनूप जलोटा और सिंगर व उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू सबसे विचित्र जोड़ी साबित हुए. खुद को 3 सालों से रिलेशन में बताने वाले इस कपल ने बिग बॉस हाउस में एंट्री तो मारी लेकिन क्या ये जोड़ी जोड़ी रह पाएगी या फिर घर से बाहर निकलने तक ये जोड़ी टूट जाएगी. जी हां, ऐसा ही होगा बिग बॉस के घर में. जब बिग बॉस टास्क के दौरान लेंगे जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की प्रेम कहानी का इम्तिहान.

 

Image result for jashleen and jalota break up

 

Also Read: तनुश्री दत्ता ने ISIS से की MNS की तुलना, हिंसक, विघटनकारी और सांप्रदायिक बताया

 

Image result for jashleen and jalota break up

 

Also Read: ‘मणिकर्णिका’ टीजर में दिखा कंगना रनौत का जांबाज अंदाज, फैंस बोले- लंबा होगा इंतज़ार

 

जी हां, बिग बॉस 12 को सोमवार को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया गया. जिसमें जोड़ियों को सिंगर सेलिब्रिट्स के बीच किडनेपिंग का खेल खेला गया. जिसमें दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा को किडनेप किया जिसके बदले दीपिका कक्कड़ ने जसलीन मथारू से मेकअप और कपड़े की मांग की. इस टास्क को खेल को खेल मानते हुए जसलीन ने कपड़े और मेकअप का सामान देने से मना कर दिया.

 

 

Also Read: Jasleen Matharu hot & sexy photos: अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर भी मचा रखी है धूम

 

Related image

 

इस बात को दिल से लगाने के बाद सभी घरवालों के सामने अनूप जलोटा बिग बॉस द्वारा शेयर की गई वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह जसलीन से सब कुछ खत्म कर रहे हैं क्योंकि वह कल के टास्क के बाद काफी हर्ट हुए हैं जिसमें जसलीन ने सिर्फ मेकअप और कपड़ों की वजह से उन्हें खेल में नहीं बचाया. वीडियो में सबकुछ काफी सीरियस दिख रहा है. वहीं इन वाक्यों को सुनकर जसलीन मथारू जोर जोर से रोने लगीं. वहीं जसलीन को चुप करवाने तो अनूप जरूर आए लेकिन उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात पर अडिग हूं.

 

Also Read: Big Boss 12: स्प्लिट्सविला स्कारलेट रोज की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखिये दिलकश फोटोज

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here