टाटा स्काई ने बंद किया सोनी टीवी, केबीसी न देख पाने पर लोगो ने निकाला ट्विटर पर गुस्सा

डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर टाटा स्काई ने सोनी पिक्चर्स और सोनी टुडे नेटवर्क के सभी चैनलों को अपने यहां से चलाना बंद कर दिया है. ऐसे में टाटा स्काई के ग्राहकों में सोनी के कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति न देख पाने को लेकर गुस्सा है. दरअसल टाटा स्काई ने कहा था कि वह अगले महीने से सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे के चैनल नहीं दिखाएगा लेकिन 1 अक्टूबर को जब लोगों ने टीवी खोला तो उन्हें टाटा स्काई पर सोनी चैनल नहीं दिखाई पड़ा. ऐसे में लोग आक्रोशित हो गए और ट्विटर के जरिए जमकर अपना गुस्सा निकाला.

 

Related image

 

Also Read: तनुश्री दत्ता ने ISIS से की MNS की तुलना, हिंसक, विघटनकारी और सांप्रदायिक बताया

 

 

 

 

Also Read: तनुश्री दत्ता ने अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना बोली ऐसी बात, बॉलीवुड में मचने वाला है बवाल

 

टाटा स्काई का सोनी जैसे अनेक कई चैनलों से करार है हालांकि कुछ दिन पहले से ही चैनल प्रसारण के बजाए, उपयोगकर्ताओं को उनके टोल फ्री नंबर पर मिस कॉल देने के लिए एक संदेश प्रदर्शित किया जा रहा था जिससे चैनल वापस आ जाएगा लेकिन लोगों के अनुसार मिस कॉल सेवा भी काम नहीं कर रही है.

 

Also Read: ‘मणिकर्णिका’ टीजर में दिखा कंगना रनौत का जांबाज अंदाज, फैंस बोले- लंबा होगा इंतज़ार

 

नाराज लोगों ने कहा कि टाटा स्काई से निराश हैं क्योंकि केबीसी नहीं देख पा रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा टाटा स्काई की सर्विस हर दिन बदतर होती जा रही है. एक शख्स ने ट्विटर पर टाटा स्काई और सोनी के क्लैश को लेकर लिखा- अरे टाटा वाले किसी के सामने तो झुक जाओ. असल में सोनी टीवी ने तुम्हें सही जवाब दिया है. सोनी तुमने सही जवाह दिया हालांकि इसका खामियाजा सब्सक्राइबर्स को झेलना पड़ा.

 

Also Read: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद मामले में 10 साल बाद सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here