पुलवामा अटैक: BJP मंत्री ने कहा- ‘लोकसभा चुनाव’ से पहले पाकिस्तान में हो ‘शोकसभा’

बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोशित है. देश का हर वर्ग पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. गौरतलब है कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए. जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने लगभग 100 किलोग्राम विस्फोटक से भरी अपनी कार को सीआरपीएफ की बस से टकराकर इस हमले को अंजाम दिया था. इससे नाराज होकर गुजरात के वरिष्ठ मंत्री गणपत सिंह वसावा ने शनिवार को कहा कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक जवाबी कार्रवाई जरूरी है. चाहे इसकी कीमत आगामी लोकसभा चुनाव में विलंब के रूप में चुकानी पड़े.


Also Read: मऊ: पुलवामा हमले में शहीदों पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, मो. ओसामा गिरफ्तार


बीजेपी मंत्री ने भरी हुंकार

गुजरात के वन, आदिवासी विकास एवं पर्यटन मंत्री गणपत सिंह वसावा ने सूरत में हो रही जनसभा के दौरान ‘जैसे को तैसा’ सबक सिखाने की बात कही. उन्होंने कहा- ‘लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में भी एक ‘शोकसभा’ होनी चाहिए’. बीजेपी मंत्री वसावा ने गुजरात में कहा- ‘अत्यारे चुनाव रोकी दो, अने पाकिस्तान ने ठोकी दो मतलब कि आगामी चुनाव को रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो. उन्होंने कहा कि यदि आप चुनाव में 2 महीने की देरी होती है तो भी ठीक है लेकिन पाकिस्तान को एक सबक सिखाया जाना चाहिए.


Also Read: पुलवामा: जवानों की शहादत पर AMU के छात्र बसीम हिलाल ने ट्वीट कर जताई थी खुशी, पुलिस ने दर्ज की FIR


सीआरपीएफ जवानों की मौत का बदला लेंगे

बीजेपी मंत्री गणपत सिंह वसावा ने आगे कहा कि हमारे 125 करोड़ भारतीय चाहते हैं कि हमारे सशस्त्र बल इस तरह (पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई) का कुछ करें. हम अपने सैनिकों की मौत का निश्चित रूप से बदला लेंगे और हमें हमारे जवानों में पूरा भरोसा है. सीआरपीएफ ने भी कहा है कि वह बदला लेने का स्थान और समय का निर्णय करेगी. बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में लगभग 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था.


Also Read: यूपी: पुलिसकर्मियों के ‘आवास आवंटन’ में SSP के फर्जी साइन बनाकर कांस्टेबल कर रहा था मोटी कमाई, महकमे में खलबली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here