बीजेपी विधायक बोले – राहुल गांधी को सोचना चाहिए उनके बाप-दादा चोर थे

राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनाव रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। यहां एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा, ‘गली गली में चोर है , हिदुस्तान का चौकीदार चोर हैं।’ राहुल के हमले का जवाब देते हुए राजस्थान के एक बीजेपी नेता ने राहुल गांधी के इस बयान और उनकी जमकर आलोचना की। बीजेपी विधायक भवानी सिंह रजावत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को चोर कहना, ये राहुल गांधी की बुद्धि के दिवालियापन का सबूत है। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी को सोचना चाहिए उनके बाप-दादा चोर थे।’

 

मनमोहन सिंह तक कांग्रेस के सभी प्रधानमंत्री चोर थे : बीजेपी विधायक

 

अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक भवानी सिंह रजावत ने कहा, ‘मनमोहन सिंह तक कांग्रेस के सभी प्रधानमंत्री चोर थे और चोर ही नहीं डकैत थे। मनमोहन सिंह के राज में 10 लाख करोड़ रुपए के घोटाले हुए। पूरे देश ने देखा और कई मंत्रियों के खिलाफ प्रमाण सिद्ध हुए।’

 

Also Read : ‘गली-गली में शोर है, हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है’

 

बीजेपी विधायक ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ईमानदार प्रधानमंत्री थे, लेकिन नरेंद्र मोदी के दामन पर कोई माई का लाल दाग नहीं लगा सकता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के सामने साबित करें कि नरेंद्र मोदी ने यह भ्रष्टाचार किया।

 

राहुल गांधी ने बोला था तीखा हमला

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के डूंगरपुर के सगवाड़ा पहुंचे। यहां जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि आज पूरे देश में आवाज उठ रही है कि गली-गली में शोर है, हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है।

 

Also Read : CAG रिपोर्ट: अखिलेश सरकार में हुआ 97,000 करोड़ का घोटाला

 

राहुल गांधी ने बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गौरव यात्रा का पैसा जनता की जेब से निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि एक दिन आप अपने फोन के पीछे देखो तो उसपर मेड इन राजस्थान और मेड इन डूंगरपुर लिखा हो।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here