विवेक तिवारी हत्याकांड: BJP विधायक ने CM को लिखा पत्र, पूछा- गिरफ्तारी के बाद प्रशांत ने कैसे की मीडिया से बात

लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में में पुलिस प्रशासन की लीपापोती सामने आई है. अब इस मामले में हरदोई के शाहाबाद की विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पुलिस प्रशासन व जिलाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

 

रजनी तिवारी ने अपने पत्र में लिखा की पुलिस ने मीडिया से कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, लेकिन वह एफआईआर दर्ज करने आया और उसने मीडिया को बयान भी दिया. इस घटना ने प्रदेश प्रशासन व पुलिस की छवि धूमिल की है. पीड़ित परिवार ने लखनऊ जिलाधिकारी द्वारा धमकाये जाने की बात भी कही है जो कि बेहद शर्मनाक है.

 

 

रजनी तिवारी ने सीएम योगी से मांग की है कि घटना में लखनऊ के जिलाधिकारी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे जनता के बीच सख्त संदेश जाए.

 

Also Read: लखनऊ: मृतक विवेक तिवारी की बेटी ने कहा- ‘कुढ़-कुढ़ कर मरे मेरे पिता का हत्यारा’

 

दरअसल शुक्रवार आधी रात को विवेक तिवारी को पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी ने गोली मार दी थी. इसके बाद प्रशांत को बर्खास्त कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस इस मामले में लगातार कहती नजर आई कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Also Read: विवेक की पत्नी का केजरीवाल को करारा जवाब, बोली- हर चीज को जातिवाद से नहीं जोड़ना चाहिए

 

बावजूद इसके प्रशांत मीडिया से बातचीत करते हुए दिखे और वह उनके खिलाफ दर्ज हुए मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते वक्त भी कैमरे में कैद हुए. इसके बाद पुलिस की उनको गिरफ्तार करने की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

 

Also Read: विवेक की हत्या से सहमी एक बेटी, ‘पुलिस अंकल मेरे पापा को गोली मत मारना, वो गाड़ी रोक देंगे’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here