कानपुर: BJP के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने उड़ाई कानून की धज्जियां, जमकर की हवाई फायरिंग

कानपुर में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा का डीजे पर डांस करने के दौरान रिवॉल्वर से फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शशांक मिश्रा 14 फरवरी को कानपुर शहर के नौबस्ता इलाके में प्रशांत सिंह नाम के युवक के तिलक समारोह में दोस्तों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान डांस के वक्त जिलाध्यक्ष ने रिवॉल्वर से एक के बाद के कई फायर झोंके। यह अब वायरल हो रहा है।


डीजे पर डांस के दौरान झोंके कई फायर

सूत्रों ने बताया कि 14 फरवरी की इस शादी समारोह में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे थे। इस शादी कार्यक्रम का आयोजन नौबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर स्थित कॉमर्शियल ग्राउंड में की गई थी। वहीं, डीजे पर डांस करने पहुंचे जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा अपनी खुशी रोक नहीं पाए और रिवॉल्वर से एक के बाद एक कई फायर झोंक दिए। हालांकि, उन्हें ऐसा करने से रोका गया, लेकिन सत्ता की हनक में जिलाध्यक्ष ने एक न सुनी।


Also Read: NDA से पराया होने की राह पर अपना दल, गठबंधन के लिए अनुप्रिया पटेल ने की प्रियंका से मुलाकात


वहीं, मामले की संजीदगी को देखते हुए उनके साथियों ने उन्हें समझाया तब जाकर जिलाध्यक्षा शशांक मिश्रा ने रिवॉल्वर अंदर रखी। फिलहाल, कानून की धज्जियां उडा़ने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों का कहना है कि नौबस्ता थाना पुलिस ने हर्ष फायरिगं मामले में मुकदमा दर्ज किया है।


एक तरफ जहां जिलाधिकारी ने हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है, क्योंकि इसकी वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं हर्ष फायरिंग को लेकर अधिकारियों को कड़े निर्देश भी देते हुए कहा था कि अगर इस प्रकार की घटनाएं सामने आती है तो प्रभारी निरीक्षक और थानाध्यक्ष सबसे पहले जिम्मेदार होंगे, बावजूद इसके फायरिंग की हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रही है।


Also Read: मुलायम बोले- पार्टी में और लड़कियां लाओ, ज्यादा वोट मिलेगा


बावजूद इसके बीजेपी के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा खुलेआम कानून का मजाक बनाते हुए हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि जिलाध्यक्ष शशांक मिश्रा का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here