Breaking Tube
Crime UP News

बागपत: शादी से लौट रहे हलवाई को बदमाशों ने गोलियों से भूना, इलाके में दहशत

Baghpat

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले के खेखड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात शादी से वापस लौट रहे हलवाई राजू को गोलियों से छलनी कर दिया। बदमाशों ने हलवाई राजू को एक के बाद एक सात गोलिया मारी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Also Read: UP में रंगदारी गुनाह, व्यापारी से 50 लाख मांगने वाला बदमाश 50 घंटे में ढेर


सूत्रों ने बताया कि मुबारिकपुर गांव निवासी 30 वर्षीय राजू पुत्र ओमवीर पेशे से हलवाई था। शुक्रवार की देर रात करीब 1 बजे राजू किसी शादी से वापस लौट रहा था। घर से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर बदमाशों ने उसे रोक लिया और एक के बाद एक 7 गोलियां मारीं, जिसकी वजह से राजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक को 4-5 गोलियां लगी हैं, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि मृतक को चार-पांच गोलियां मारना रंजिश की तरफ इशारा कर रही हैं। अगर लूटपाट को लेकर हत्या होती तो बदमाश 1-2 गोली मारकर भाग जाते।


Also Read: दिल्ली से 2 बहनों को किया अगवा, फिर मेरठ लाकर अनस और अजहर ने किया बलात्कार


इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। मृतक राजू के परिजनों ने बताया कि उसका मोबाइल इंस्पेक्टर को उपलब्ध करवा दिया गया है। मोबाइल की कॉल डिटेल से हत्या के आरोपियों का सुराग लग सकता है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विकास दुबे पर कार्रवाई के बाद खौफ में UP के बदमाश, सहारनपुर में गैंगस्टर ने की अपराध से तौबा, खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

BT Bureau

यूपी: इस जिले की पुलिस नहीं मनाती कृष्ण जन्माष्टमी, ये है वजह

Shruti Gaur

UP By Election Exit Polls: योगी का जलवा बरकरार, जानिए BJP को कितनी मिलीं सीटें

BT Bureau