Breaking Tube
Crime UP News

बागपत: अगवा लोहा व्यापारी को 7 घंटों के भीतर पुलिस ने किया सकुशल बरामद, बदमाशों ने मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती

Baghpat police aadesh jain

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह किडनैप हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन (Aadesh Jain) को पुलिस (Police) ने सकुशल बरामद कर लिया है। आदेश जैन की बरामदगी के लिए पुलिस की 8 टीमों के साथ ही एसटीएफ को भी लगाया गया था। 7 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है।


आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। गौरतलब है कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे, जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब किडनैपर्स से उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। परिजनों ने फिरौती मांगे जाने की सूचना पुलिस को दी थी।


वहीं, पुलिस की 8 टीमों के साथ ही एसटीएफ भी लोहा व्यापारी को सकुशल बरामद करने में लग गई थी। नगर की खत्री गढ़ी के रहने वाले लोहा व्यापारी 52 वर्षीय आदेश जैन पुत्र मुल्तान जैन की माहवारी मार्ग पर लोहे के सामान की सतीश मुल्तान के नाम से दुकान है।


Also Read: मेरठ: तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, मेहताब समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज


सोमवार की सुबह करीब चार बजे आदेश माल की गाड़ी उतरवाने के लिए दुकान पर जा रहे थे। दुकान से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। फिलहाल, पुलिस और एसटीएफ की मदद से लोहा व्यापारी आदेश जैन को सकुशल बरामद कर लिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: फाइनेंसर ने बंधक बनाकर सिपाहियों को पीटा, महिला सिपाही से बदसलूकी, इंस्पेक्टर पर आरोपी को बचाने का आरोप

BT Bureau

यूपी: दारोगा ने फुटपाथ पर मिट्टी के बर्तन बेंचने वाली को बनाया बहन, हर साल बंधवाते हैं राखी

Shruti Gaur

जामिया में CAA विरोध के नाम पर हिंसा फैलाने वाला मो. फुरकान गिरफ्तार, बसों में आग लगाने का है आरोप

BT Bureau