Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, मेहताब समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

Hardoi Gang Rape

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उसकी मदद नहीं की। पीड़िता ने समर गार्डन चौकी में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने 3 दिन तक मामले को लटकाए रखा।


सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने रविवार को लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देते हुए तीन आरोपियों को नामजद कराया। इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर जांच करने पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि 3 महीने पहले उसके भाई का मेहताब से विवाद हो गया था। इसके बाद से ही मेहताब रंजिश रखने लगा था।


Also Read: रामपुर: BSP जिला उपाध्यक्ष ने घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, मौलाना फुरकान रजा गिरफ्तार


पीड़िता के मुताबिक, 21 अक्तूबर को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी मेहताब, सरताज और हकीम घर में घुस आए। बंधक बनाकर तमंचे के बल पर तीनों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि समर गार्डन चौकी पुलिस को तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने मेडिकल तक नहीं कराया।


अंत में परेशान होकर रविवार को लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और तहरीर दी। तीनों आरोपियों को नामजद कराते हुए शिकायत दी, जिसके बाद जांच शुरू की गई। पीड़िता का मेडिकल कराने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। सोमवार को मेडिकल कराया जाएगा। वहीं इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि जांच की जा रही है। कार्रवाई कराई जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बारां दलित नाबालिग गैंगरेप: परिजनों का आरोप- दबाव बनाकर बच्चियों से लिया गया बयान, कहा- 10 दिन भटकते रहे पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस

BT Bureau

UP ATS की बड़ी कामयाबी, ISI खुफिया एजेंट राशिद अहमद वाराणसी से गिरफ्तार

Shruti Gaur

राफेल लड़ाकू विमान खरीद में भ्रष्टाचार के आरोपों पर मायावती बोलीं- कांग्रेस के शासन काल से चल रहे रक्षा सौदों में कमीशन पर लगे विराम

BT Bureau