Breaking Tube
Crime Police & Forces

शाहजहांपुर: नशे में धुत युवकों ने कोतवाल की जीप पर फेंकी शराब की बोतल, फिर की पत्थरबाजी

shahjahanpur police

मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है. जहां बरेली मोड़ स्थित आवास विकास कॉलोनी में रविवार रात आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और कोतवाल की गाड़ी पर शराब की खाली बोलते फेंक कर मार दी. पुलिस ने मौके पर नशे में धुत 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि बाकी हमलावर पत्थर फेंकते हुए फरार हो गए. ये वारदात बीते रविवार की रात आवास विकास कॉलोनी के दूसरे गोल चक्कर चौराहा पर हुई. गिरफ्तार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.


Also Read: बरेली: बीयर शॉप बंद कराने गये दारोगा-सिपाही को दुकानदार ने बुरी तरह पीटा


यहां पढ़े पूरा मामला

चौक कोतवाल राजीव शर्मा बीते रविवार की रात अपने सिपाहियों के साथ जीप से गश्त कर रहे थे. देर रात करीब 11:00 बजे आवास विकास पहुंचे तो देखा दूसरे गोल चक्कर चौराहे पर कई बाइक खड़ी थीं और 8-10 युवक चौराहे पर जाम छलका रहे थे. इस दौरान पुलिस टीम ने इनको टोक दिया. पुलिस टीम कुछ समझ पाती इतने में एक युवक ने शराब की खाली बोतल पुलिस जीप पर फेंक कर मार दी. बोतल पुलिस जीप के बोनट पर जा लगी. कोतवाल राजीव शर्मा और साथ के सिपाही तुरंत ही जीप से उतरे, इस दौरान वहां मौजूद युवक पुलिस टीम से भिड़ गए. मौके से पुलिस ने साउथ सिटी निवासी सोनू वर्मा, सौरभ श्रीवास्तव, आवास विकास के विवेक और अजीजगंज के महेंद्र वर्मा को दबोच लिया.


Also Read: संभल: प्रसपा के नेता ने युवकों से बंटवाई शराब, पुलिस ने पकड़ा तो कही ये बात


इस पर उनके 4-5 अन्य साथी पुलिस पर पत्थर फेंकते हुए भाग निकलने में कामयाब हो गए. मौके से पुलिस ने 4 बाइक भी बरामद की हैं. इन बाइक को लावारिस में दर्ज करने के साथ चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. इनकी तलाश की जा रही है.


Also Read: रायबरेली: स्टंट कर रहे लड़कों को सिपाही ने टोका तो वर्दी खींचकर नीचे गिराया और पीटा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

कानपुर: जाति छिपाकर दारोगा ने की दूसरी शादी, SP ने किया निलंबित

BT Bureau

आगरा: 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हिंदू संगठनो ने थाने का किया घेराव

BT Bureau

जौनपुर: कारागार के कैदियों का आरोप, सौ-दो सौ में कीपैड और कुछ हजार में सिपाही उपलब्ध कराते हैं एंड्राइड फ़ोन, मचा हड़कम्प

BT Bureau