Breaking Tube
Crime

मुस्लिम था डिलीवरी बॉय इसलिए ग्राहक ने खाना लेने से किया इनकार, स्विगी ने कहा- दर्ज करायेंगे FIR

कुछ दिन पहले ही ज़ोमेटो फ़ूड डिलीवरी एप में मुस्लिम डिलीवरी बॉय को लेकर काफी हंगामा हुआ था. अब ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां एक ग्राहक ने स्विगी (Swiggy) के जरिए आर्डर किया खाना मुसलमान धर्म के युवक से लेने से इनकार कर दिया. जिसके बाद स्विगी ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है.


मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना लेने से किया इंकार

जानकारी के मुताबिक, ये मामला हैदराबाद जिले का है. जहां. 21 अक्टूबर की रात अजय कुमार नामक युवक ने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) से खाना ऑर्डर किया था. थोड़ी देर बाद डिलीवरी वाले का फोन आया. अजय ने डिलीवरी बॉय का नाम पूछा तो उसने अपना नाम मुद्दसिर बताया. जिसके बाद अजय भड़क गये. फटकार लगाते हुए उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने की भी बात कही. अजय ने कहा कि वो मुसलमान डिलीवरी बॉय से वो खाना नहीं ले सकते.


Also Read : यूपी: DGP का सभी कप्तानों को आदेश, थानों में जलाने के लिए छोटे और फुटकर दुकानदारों से ही खरीदें मिट्टी के दिये


मामले के बारे में बताते हुए स्विगी ने कहा है कि, बतौर संगठन, हम भी बात को लेकर अपने ग्राहकों और सहयोगियों से भेदभाव नहीं करते. हर आर्डर ऑटोमैटिक ढंग से डिलीवरी करने वाले के पास जाता है. यह उसकी लोकेशन और उपलब्धता पर निर्भर करता है.


स्विगी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

अब इस मामले में पुलिस खाना मंगाने वाले पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है. इस मामले में फूड डिलीवरी एप स्विगी ने शिकायत दर्ज कराई है. हैदराबाद पुलिस निरीक्षक पी.श्रीनिवास ने बताया कि स्विगी की शिकायत के अनुसार जब उनका कर्मचारी मुदस्सिर सुलेमान बुधवार को खाना का आर्डर पहुंचाने गया तो ग्राहक ने उससे उसका धर्म पूछा. जिसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सड़क पर चिल्लाती रही महिला कांस्टेबल- प्लीज मुझे बचा लीजिए, ये लोग मुझे मार डालेंगे

Jitendra Nishad

सुल्तानपुर: फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर SO को जेल भेजने का आदेश, काफी मान-मनौव्वल के बाद मिली अंतरिम जमानत

BT Bureau

गाजियाबाद: कार पर ‘मिडिल फिंगर’ वाला स्टीकर लगाकर घूम रहा था शख्स, SSP ने सिखाया सबक

Shruti Gaur