Breaking Tube
Crime UP News

विकास दुबे की मां ने कहा- गोली मार दो बेटे को, सोशल यूजर्स बोले- मां तुझे सलाम

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) फरार चल रहा है. सीएम योगी ने आरोपी को कहीं से भी निकाल लाने का निर्देश दिया है. सीएम के निर्देश पर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. इसी सिलसिले में पुलिस की एक टीम लखनऊ के कृष्णा नगर पहुंची. विकास दुबे की मां अपने छोटे बेटे के साथ यहीं रहती हैं. विकास की मां (Vikas Dubey Mother) के घटना पर अफसोस जताया है उन्होंने कहा कि पुलिस मेरे बेटे को गोली मार दे. उन्हें या उनके परिवार को इसका कोई दुख नहीं होगा.


विकास दुबे की मां ने कहा कि जो पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं, उनकी भी मां-बहन और बेटी होंगी जो उनको याद करके दुखी हो रही होंगी. ऐसे गलत काम करने वाले उनके बेटे को कानून जो भी सजा देगा उसमें उनको और उनके परिवार को कोई भी आपत्ति या दुख नहीं होगा. विकास दुबे द्वारा 8 पुलिसवालों की हत्या पर उसकी मां ने दुख जताया और कहा कि ऐसे बेटे को गोली मार देनी चाहिए. विकास की मां के बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं.



आपको बता दें कि बीते गुरुवार और शुक्रवार की रात पुलिस टीम हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार करने कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के बिकरू गांव  पहुंची थी. पुलिस टीम पर विकास दुबे ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंधाधुंध फायरिंग झोंक दी. इस शूटआउट में डिप्टी एसपी समेत 8 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि अन्य 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस पर हमला करने के बाद विकास दुबे और उसके साथी मौके से फरार हो गए.


Also Read: समाजवादी पार्टी से जुड़े मिले विकास दुबे के तार, पत्नी ने लड़ा था पार्टी के समर्थन पर चुनाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सोनभद्र में हुआ लखनऊ जैसा कांड, वाहन चेकिंग के लिए नहीं रुका युवक तो पुलिस ने मारी गोली

S N Tiwari

यूपी का एक पुलिसवाला, जिसकी संपत्ति 14 साल में हुई 1200 गुना, FIR दर्ज

S N Tiwari

हैदराबाद दुष्कर्म-मर्डर: गैंगरेप के दौरान चीखी पीड़िता तो मो. आरिफ ने बंद कर दिया मुंह, वह तड़पती रही दरिंदे करते रहे हैवानियत

BT Bureau