लखनऊ: चेकिंग के दौरान बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, घायल होने पर भी सिपाही ने दौड़ाकर पकड़ा, गैलेंट्री अवॉर्ड के लिए DGP ने की सिफारिश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी। लेकिन जाबांज कांस्टेबल ने घायल होने के बावजूद दोनों बदमाशों को दौड़ाकर धर दबोच लिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घायल सिपाही को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


ट्रामा सेंटर के डॉक्टरों के मुताबिक, सिपाही अजीत यादव अब खतरे से बाहर हैं। वहीं, बदमाशों द्वारा सिपाही को गोली मारे जाने की सूचना मिलने पर डीजीपी ओपी सिंह मंगलवार को ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्होंने जांबाज सिपाही से मुलाकात कर उसका हालचाल लिया। यही नहीं, डीजीपी ओपी सिंह ने अजय यादव को गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश भी की है।


Also Read: कुशीनगर: बेटियां बना रहीं थी मर्दों की दाढ़ी, यूपी पुलिस के कांस्टेबल से देखा नहीं गया, खुद की कमाई से दिए 46 हजार रुपए


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला लखनऊ के नाका क्षेत्र का है। यहां पर वाहन चेकिं के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही अजीत यादव को गोली मार दी। अचानक हुई फायरिंग से मौके पर हड़कंप मच गया। उधर, गोली लगने के बाद भी घायल सिपाही ने बदमाशों को दौड़ाकर धर दबोचा। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।


Also Read: यूपी: ADG कानून-व्यवस्था का आदेश, UP 100 में तैनात पुलिसकर्मी अपने पास न रखें निजी मोबाइल


एसएसपी कलानिधि के मुताबिक, नाका थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान सिपाही अजीत यादव को गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार कर असलहा बरामद कर लिया गया है, पूछताछ जारी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here