Home Entertainment दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस, कुछ भी गड़बड़...

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस, कुछ भी गड़बड़ हुई तो पैसा देगी कंपनी

बॉलीवुड: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने करवाया है अपनी शादी का इंश्योरेंस, ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी ने पॉलिसी बॉन्ड जारी किया है. मुंबई के बलाड़ स्टेट ऑफिस की तरफ से जारी किए गए ऑल रिस्क पॉलिसी बॉन्ड जारी किया गया है जो रणवीर सिंह भवनानी के नाम पर है. पॉलिसी कवर पांच दिनों तक का है यानी twelve तारीख से लेकर 16 तारीख तक जिसमें शादी का वेन्यू पूरी तरह इंशोरेंस कवर होगा.

 

पॉलिसी बॉन्ड के मुताबिक 12-16 नंवबर के बीच इंश्योरेंस की गई प्रॉपर्टी में अगर आग लगती है, भूकंप आता है, पानी से कोई नुकसान होता है, चोरी होती है, धमाका होता है, हवाई जहाज से कोई दुर्घटना होती है, डाका पड़ता है, बाढ़ या तूफान आता है तो इंश्योरेंस कंपनी पैसा देगी. पॉलिसी में इस दौरान अगर को हिंसा या दंगा होता है और उसकी वजह से कोई नुकसान होता है तो वो भी कवर माना जाएगा.

 

Image result for ranveer deepika

 

Related image

 

Image result for ranveer deepika

 

Also Read: शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की ऐसी मदहोश फोटो, फैंस ने कहा- सब कुछ दिखाने के लिए शुक्रिया

 

ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी के जनरल मैनेजर अनिल श्रीवास्तव के मुताबिक पॉलिसी पूरी शादी को कवर नहीं करती है बल्कि वो सिर्फ उन गहनों का इंश्योरेंस करती है जो शादी में दूल्हा-दुल्हन पहनने वाले हैं. उन्होंने कहा कि उनकी असल कीमत का आंकलन तभी किया जाएगा जब वो क्लेम करते हैं. उन्होंने कहा कि पॉलिसी में इवेंट, लोकेशन, सार्वजनिक देनदारियां और रेंटर आदि कवर नहीं है.
Also Read: स्वरा भास्कर और कियारा आडवाणी से पीछे नहीं हैं श्वेता त्रिपाठी, करेंगी Masturbate सीन
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )
Secured By miniOrange