Breaking Tube
Entertainment International

देशभक्ति: पाकिस्तान का उड़ाया मज़ाक, तो एक्ट्रेस ने मंगेतर से खत्म कर लिए सारे रिश्ते, बोलीं- पहले मज़हब और मुल्क

Actress Zoya Nasir Pakistan

इजरायल और फिलीस्तीन तनाव पर परी दुनिया ने निगाहें जमा रखी हैं। इजरायल ने सीजफायर से पहले हमास के चरमपंथियं के कई ठिकानों को कुछ दिनों तक बमबारी करके तबाह कर दिया है। कई ऐसे देश हैं जो इजरायल और फिलिस्तीन के बीच की जंग को लकर बयानबाजी कर रहे हैं। इनमें से पाकिस्तान भी है, इसी पाकिस्तान (Pakistan) का मजाक उडा़ने पर वहां की एक्ट्रेस जोया नासिर (Actress Zoya Nasir) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई तोड़ ली है।


पाकिस्तान का मजाक उड़ाने पर सगाई तोड़ने वाली एक्ट्रेस का नाम जोया नासिर है। उनके ब्वॉयफ्रेड और जर्मन ब्लॉगर क्रिश्चियन बैट्जमैन ने इजरायल और फिलिस्तीन के तनाव के बीच पाकिस्तान पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रार्थना करने से काम नहीं चलेगा।


Also Read: हमास से सीजफायर के बाद इजरायल ने भारत को कहा धन्यवाद!, कहा- हमें लगातार मिलता रहा इंडिया का समर्थन


बैट्जमैन ने कहा इजरायल ने फिलिस्तीन समर्थन में आवाज उठाने वाले पाकिस्तानियों पर भी सवाल उठाए हैं। जब आप अपने ही देश को बर्बाद कर रहे हो, जब आप अपने समाज और लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हो तो ऐसे में दूसरों के लिए बुरा महसूस करना बंद करें। बैट्जमैन के इस ट्वीट के बाद जोया अख्तर ने सगाई तोड़ दी।


इस संबंध में एक पोस्ट करते हुए जोया ने लिखा कि मेरे धर्म, मेरी संस्कृति, मेरे देश और मेरे लोगों के प्रति जो असंवेदनशीलता दिखाई गई है। इसने अचानक मेरा रुख बदल दिया। उसने मुझे यह कठिन फैसला लेने के लिए मजबूर कर दिया है। कुछ धार्मिक और सामाजिक सीमाएं होती हैं जिन्हें पार नहीं किया जा सकता। इसलिए मैंने अलग होने का फैसला किया। नम्रता, सहनशीलता और एक-दूसरे के प्रति सम्मान ऐसे गुण हैं जिनका हमें हमेशा पालन करना चाहिए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राखी सावंत ने बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मजाक, सामने आया Video

Satya Prakash

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धमाका करने आ रहीं हैं रश्मिका मंदाना, स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा संग नजर आएंगी ‘नेशनल क्रश’

Satya Prakash

चीन के इन शहरों में नहीं आएगा सांता क्लॉस, चीन बोला- पश्चिमी सभ्यता को बढ़ावा देने से चीनी सभ्यता पर पड़ता है बुरा प्रभाव

BT Bureau