Breaking Tube
Entertainment

महिला को लेकर अश्लील गाने बनाने का आरोप, खेसारी लाल यादव पर केस दर्ज

बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर, सिंगर खेसारी लाल यादव के खिलाफ इन दिनों मुंबई में केस दर्ज करवाया गया है. इस मामले में खेसारी पर आरोप है कि इन्होंने महिलाओं को लेकर अश्लील गाने बनाए हैं. इस मामले के अंतर्गत खेसारी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 294 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.


वहीँ ख़बरों के अनुसार, सनातन सेवा फाउंडेशन के प्रमुख श्री सुजीत सिंह ने मुंबई में खेसारी लाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. खेसारी पर आरोप है कि वह पैसे कमाने के लिए अपने गानों में अश्लीलता परोसते हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में खेसारी लाल यादव के गाने ‘चाची के बाची सपनवां में आती है’ का उदाहण दिया है. सिंह ने यादव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल का बहुत नाम है, उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी का जन्म बिहार के सिवान जिले में हुआ. खेसारी लाल यादव हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस के साज 13 में नजर आए थे. जहां दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया लेकिन वह जल्द ही शो से बाहर हो गए. खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत ‘साजन चले ससुराल’ से की थी.


खेसारी लाल ने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ 11000 रुपये के प्रोजेक्ट से की थी. खेसारी लाल यादव की ज्यादातर कमाई फिल्मों और स्टेज शो से होती है. आलम ये हैं कि खेसारी का शो जहां भी आयोजित किया जाता है लाखों की भीड़ जुट जाती है.


Also Read: Nikki Tamboli ने पहनी नाईट ड्रेस, हॉट Photos देख फैंस हुए इम्प्रेस


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अभिनंदन के मजाक वाले वीडियो पर भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब

Satya Prakash

सिर्फ दो घूँट पीकर अदिति राव हैदरी ने किया ऐसा सेक्सी डांस कि देखने वाले हुए मंत्रमुग्ध

Satya Prakash

शुरू हुई KGF-2 की शूटिंग, एक्टर यश ने फोटो शेयर कर लिखा- लम्बे ब्रेक के बाद रॉकी ने आज फिर से तैरना शुरू किया

Jitendra Nishad