Breaking Tube
Entertainment

Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध

बॉलीवुड: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, दोनों में अलगाव की खबरें सामने आ रही हैं। इसी दौरान अब नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। शादी के वक्त दोनों की तस्वीरों काफी वायरल हुई थी, जिनको लोगों ने काफी पसंद भी किया था।


डिलीट की सभी तस्वीरे

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद नुसरत और निखिल ने 19 जून 2019 को शादी थी। दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी। उन्होंने तुर्की में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और बाद में कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित टॉलीवुड के लोग चर्चित लोग शामिल हुए थे। नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी की कई तसवीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों शादी की पोशाक में पोज देते नजर आये थे। लेकिन एक्ट्रेस ने अब अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।


बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें आने लगीं थीं। निखिल ने पहले ही कह दिया था कि चुनाव के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो जायेंगे। इसके बाद से खबरें आने लगी कि दोनों फिलहाल साथ नहीं रह रहे हैं। नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही गई। निखिल का नाम लिए बिना ही नुसर जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड होने का आरोप लगाया है।


नुसरत बोलीं- यह शादी नहीं, बस लिव-इन रिलेशनशिप

नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के मुताबिक, शादी अमान्‍य है। यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्‍यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की क्‍योंकि मैं प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। कानून की नजर में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है।


ऐसे सामने आई प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है। जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही है। हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अनुराग कश्यप ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 के हटने का किया विरोध तो यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़, डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

BT Bureau

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी ने सेक्सी मेकओवर से जीता करोड़ो लोगो का दिल

Satya Prakash

कियारा अडवाणी का अट्रैक्टिव पोज़ सोशल मीडिया पर वायरल, देखें बोल्डनेस का जादू

Satya Prakash